ओवैसी का आरोप- राहुल गांधी ने कपिल सिब्बल को नहीं लड़ने दिया बाबरी केस

punjabkesari.in Tuesday, Nov 20, 2018 - 03:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल मैदान में कूद गए हैं। नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं। इसी बीच, एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर खरीद-फरोख्त की कोशिश का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी पर भी कपिल सिब्बल को बाबरी मस्जिद केस न लड़ने से रोकने का आरोप लगाया है। 
PunjabKesari

रैली रद्द करने के बदले दिया 25 लाख का ऑफर
असदुद्दीन ओवैसी ने निर्मल में आयोजित रैली में कहा कि कांग्रेस नहीं चाहती कि मैं यहां रैली करूं। रैली रद्द करने की एवज में 25 लाख रुपए ऑफर किए गए। उन्होंने कहा कि मैं उन लोगों में से नहीं हूं, जिसे खरीदा जा सकता है। ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस का चरित्र दूसरे दलों को तोड़ने का रहा है। आप उस दल से इससे अधिक और क्या अपेक्षा कर सकते हैं।
PunjabKesari

राहुल गांधी पर बोला हमला
एआईएमआईएम प्रमुख ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने अपने वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल को बाबरी केस लड़ने से रोका था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कहा कि वो मुस्लिम इलाकों में प्रचार के लिए न जाएं। कांग्रेस लोकतंत्र की दुहाई देती है, लेकिन तेलंगाना में उसका असली चेहरा सबके सामने आ रहा है। कांग्रेस को यह समझने की जरूरत है कि वो समाज के कमजोर लोगों के लिए आवाज उठाने वालों को दबा नहीं सकते हैं। 

PunjabKesari
कांग्रेस ने सभी आरोपों से किया इनकार 
वहीं, ओवैसी के इन आरोपों पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि वह और बीजेपी एक सिक्के के दो पहलू हैं। ओवैसी सिर्फ बीजेपी की मदद करना चाहते हैं। वह इस प्रकार के आरोप लगाकर अपनी रैली को चर्चा में लाना चाहते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News