एडल्ट स्टार 'शकीला' का पहला पोस्टर रिलीज, सिर्फ गहनों से ऋचा चड्ढा ने ढका जिस्म

11/20/2018 5:31:07 PM

मुंबई: एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकीं 'शकीला' पर बायोपिक का हाल ही में पहला पोस्टर जारी हुआ है। फिल्म में शकीला का किरदार ऋचा चड्ढा निभा रही हैं। इस पोस्टर में ऋचा अकेले गहनों से अपने शरीर को ढके हुए नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

शकीला की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो उन्होंने अपनी रजामंदी से एडल्ट फिल्मों में काम किया और बाद में बड़े परदे की ढेरों मसाला फिल्में की। शकीला का जन्म 20 नवंबर 1975 को आंध्रप्रदेश के नैलोर में हुआ।

PunjabKesari

बाली उमर में ही शकीला घर सभांलने की जिम्मेदारी आ गई और उनके कदम  वेश्यावृत्ति के धंधे में चल पड़े। 17 साल की उम्र में शकीला की किस्मत ने पलटी मारी और उन्हें फिल्म करने का ऑफर मिला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bold and fearless. PRESENTING THE FIRST LOOK OF #Shakeela! @indrajitlankesh @shakeelafilm . . . . Delighted to work with such a cool ensemble ! #pankajtripathi @esternoronhaofficial @rajeev_govinda_pillai @dhindora #Kajol #vivekmadan . . @meetbrosofficial @kri_talent @amandeep_khubbar @sanjana19 @sunilbirmiwal @pranav.chadha24

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on Nov 19, 2018 at 9:02pm PST

बता दें कि ब्लू फिल्मों की स्टार बनीं शकीला को साल 1995 में साउथ सेंसेशन सिल्क स्मिता के साथ काम करने का मौका मिला। दोनों की एक साथ फिल्म प्ले गर्ल्स में काम किया जो 1995 में आई। इस फिल्म ने दोनों को रातोंरात स्टार बना दिया। शकीला अब तक 250 फिल्में कर चुकी हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News