नाबालिग के साथ 4 युवकों ने किया गैंगरेप, मदद के नाम पर अन्य युवक ने भी की हैवानियत

punjabkesari.in Tuesday, Nov 20, 2018 - 04:49 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड की शांत वादियों में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रह है। ताजा मामला राजधानी देहरादून के सहसपुर क्षेत्र का है जहां पर 4 युवकों ने नाबालिक के साथ गैंगरेप किया। गैंगरेप के बाद युवती मदद मांगने के लिए एक अन्य युवक के पास गई तो उसने भी मदद के नाम पर युवती के साथ रेप कर दिया। 

जानकारी के अनुसार, अब से लगभग डेढ़ महीने पहले पीडिता के साथ आदित्य सकलानी नामक लड़के ने दोस्ती करनी चाही लेकिन पीड़िता द्वारा उससे दोस्ती करने के लिए मना कर दिया तो वह इस बात से बहुत नाराज हो गया। इसके बाद आरोपी ने अपने 3 साथियों के साथ पीडि़ता का अपहरण कर लिया। अपहरण करके आरोपी पीड़िता एक बंद फैक्ट्री में ले गए। वहां उन चारों ने पीडि़ता के साथ जबरदस्ती बलात्कार किया और अपने मोबाइल से पीडि़ता की कुछ फोटो ले ली। इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को बदनाम करने का डरावा देकर उसके साथ 3-4 बार जबरदस्ती अलग-अलग जगह बुलाकर बलात्कार किया गया।

वहीं छात्रा ने जिस पर विश्वास करके यह घटना बताई उसने ने भी मदद करने का झांसा देकर उससे दुष्कर्म किया। बता दें कि पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static