एंटी व्हीकल थैफ्ट टीम ने दो शातिरों को धर दबोचा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 20, 2018 - 04:22 PM (IST)

भिवानी (अशोक भारद्वाज): भिवानी एंटी व्हीकल थैफ्ट पुलिस टीम ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। ये दोनों चोर भिवानी जिला के गांवों के साथ जीन्द, हिसार व रोहतक में भी चोरी की कई वारदातें कर चुके हैं। पुलिस ने दोनों चोरों से लाखों रुपये के जैवर बरामद किए हैं।

एंटी व्हीकल थैफ्ट पुलिस टीम की गिरफ्त में आये ये युवक दिखने में बहुत भोले लगते हैं। पर वास्तम में ये बड़े ही शातिर चोर हैं। ये दोनों चोर भिवानी, हिसार, जीन्द व रोहतक जिला के कई गांवों में चोरी की वारदात कर चुके हैं। बताया जाता है कि ये बंद मकानों को निशाना बनाते थे और जैवर व नगदी पर हाथ साफ कर फरार हो जाते थे।

PunjabKesari

एंटी व्हीकल थैफ्ट पुलिस टीम के इंचार्ज एएसआई कृष्ण मलिक ने बताया कि रोहतक जिला के फरमाणा गांव निवासी नीरज व हिसार जिला के पेटवाड़ गांव निवासी प्रदीप को गिरफ्तार कर पूछताछ गई। उन्होंने भिवान जिला के गांव ढाणी मिराण, रोहणात, कहाड़, कुंगड़, भैणी, सुमराखेड़ा गांवों में चोरी की अनेक वारदात कबूल की हैं। उन्होंने बताया कि दोनों चोरों को तीन दिन के रिमांड पर लिया गया और दोनों चोरों से लाखों रुपये के सोना व चांदी के आभूषण बरामद हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static