अब बसपा को लेकर फंसा चौटाला परिवार में पेंच, जानिए पूरा मामला

punjabkesari.in Tuesday, Nov 20, 2018 - 03:50 PM (IST)

सिरसा(सतनाम सिंह): इनेलो पार्टी की अांतरिक कलह में अब बसपा पार्टी को लेकर भी गहमा- गहमी तेज हो गई है। जानकारी के अनुसार गतदिवस सिरसा में अजय चौटाला ने कार्यक्रम के दौरान समर्थकों के साथ मुलाकात की , जिसमें अजय ने नई पार्टी औऱ बसपा के गठबंधन को लेकर बयान दिया। जो चल रहे झगड़े को अब और बढ़ा सकता है,

PunjabKesari
वहीं कार्यक्रम को लेकर जो पोस्टर और होर्डिंग्स लगाए गए थे। उन्में से इनेलो पूरी तरह गायब थी जबकि बसपा सुप्रीमों मायावती की फोटो सबसे उपर देखने को मिली। इन सभी बातों से एक बात तो साफ है कि अजय चौटाला द्वारा पार्टी के गठन के बाद बसपा के साथ गठबंधन किया जा सकता है। जिसके बाद अभय़ चौटाल ाने पलटवार करते हुए भाई अजय चौटाला को सीधा निशाने पर लिया। 

अभय ने कहा कि बसपा का गठबंधन केवल इनेलो के साथ है, जो कि अटूट है। उन्होंने कहा कि अजय चाहे कोई भी पार्टी बनाए लेकिन बसपा के साथ किसी का गठबंधन नहीं हो सकता। वे केवल इनेलो के साथ है और उसके साथ ही रहेगा।  

उन्होंने ये भी कहा कि अजय चौटाला द्वारा नई पार्टी बनाने के फैसले के मैं खिलाफ हूं। अजय को पार्टी बनाने की बजाए इनेलो पार्टी में अपने पद पर रहकर जिम्मेदारियां निभानी चाहिए थी, लेकिन वे तो जिम्मेवारियों से भाग कर नई पार्टी बनाने में लगा है। उसने जो नया राजनीतिक दल बनाया है वो राजनीतिक दल नहीं बल्कि पुत्र मोह दल है। 

वहीं अजय के निष्कासन के बाद कार्यकर्ताओं द्वारा इस्तीफा देने पर अभय ने कहा कि ये सब झूठ है। किसी ने भी पार्टी से इस्तीफा नहीं दिया जो लोग इस्तीफा देते दिखाए जा रहे हैं वे तो पार्टी ने कब से निकाले जा चुके हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static