तीन साल की मासूम बच्ची से हैवानियत करने वाला दरिंदा गिरफ्तार, खूले अहम राज

punjabkesari.in Tuesday, Nov 20, 2018 - 03:32 PM (IST)

गुड़गांव(सतीश): गुड़गांव में तीन साल की बच्ची के साथ रेप व हत्या के अारोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अारोपी ने 12 नवंबर को दिल्ली से सटे गुडगांव के बादशाहपुर कस्बे से एक 3 साल की बच्ची को टॉफी का लालच देकर अपहरण किया उसके बाद अारोपी उसे झाड़ियों में ले गया, जहां बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद से अारोपी फरार था, परिजनों के शक जताने पर पुलिस ने अारोपी के खिलाफ केस दर्ज किया था।  पुलिस ने अारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

बच्ची के परिवार ने बच्ची के लापता होने की सूचना सेक्टर 65 थाने में दी थी, लेकिन अगली सुबह ही उस बच्ची के शव को सेक्टर 66 में निर्माणाधीन एक साइट के पास बने खाली कोटड़ा में संदिग्ध हालातों में पाया गया। मामले की सूचना सोमवार सुबह करीब 7 बजे पुलिस हेल्पलाइन नम्बर 100 पर मिली। जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंकर जांच में जुट गई। मृतका के परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले 20 साल के युवक पर अपहरण दुष्कर्म और हत्या का शक जताया, जिसके खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं। पुलिस को सूचना मिली की आरोपी झांसी में छिपा है,जहां से उसे गिरफ्तार भी किया गया।

दरिंदे ने वारदात को इस तरह अंजाम दिया कि किसी की भी ऱूह कांप उठेगी। इस दौरान जब पीड़ित बच्ची बच्ची दर्द से छटपटाई तो दरिंदे ने उसके सिर पर भारी पत्थर से वार किया जिसके बाद बच्ची तो खामोश हो हई लेकिन दरिंदा नहीं रुका। उसने बच्ची के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाल कर तोड़ दी।  बच्ची के परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 और 6 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static