अजय और नैना को अपनी पार्टी का नाम पुत्र-मोह रखना चाहिए: अभय चौटाला (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Nov 20, 2018 - 02:52 PM (IST)

सिरसा(सतनाम सिंह):  इंडियन नेशनल लोकदल में सियासी विरासत को लेकर हुए बिखराव के बाद पूर्व सांसद अजय सिंह चौटाला एवं उनके छोटे भाई अभय सिंह चौटाला में जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। इनेलो के महासचिव अभय चौटाला ने कहा कि उनका भाई अजय चौटाला व उनकी पत्नी विधायक नैना चौटाला पुत्र मोह में फंसे हुए है। जिससे इनेलो और चौटाला परिवार की प्रतिष्ठा दांव पर लग गई है। 

अभय ने कहा कि अजय मेरा भाई है। उन्होंने पुत्र मोह में पार्टी को अलविदा कहते हुए नई पार्टी बनाने की घोषणा की है। जिस पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि अजय को अपनी नई पार्टी का नाम पुत्र मोह रखना चाहिए। 
PunjabKesari
विधानसभा में विपक्ष के नेता अभय ने अपने डबवाली रोड स्थित आवास पर कार्यकर्ताओं से औपचारिक मुलाकात के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए ये बातें कही। नई पार्टी के गठबंधन पर उन्होंने कहा कि जिस नई पार्टी की चर्चा हो रही है। मुझे नहीं लगता ये लोग गठबंधन कर पाएंगे। आखिर में पिता और पुत्रों को चौटाला जी से माफी मांगनी पड़ेगी। 

साथ ही पदाधिकारियों के इस्तीफे दिए जाने के मामले पर अभय ने कहा कि जिन लोगों को पार्टी से निकाला गया है। वह पदाधिकारी का झुंड है। जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि वह 1 दिसम्बर को अधिकार यात्रा शुरू करने वाले है। जिसमें वह बीजेपी व कोंग्रेस की पोल खोलेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static