490 पेटी शराब सहित 1 काबू, 2 वाहन जब्त

punjabkesari.in Tuesday, Nov 20, 2018 - 12:06 PM (IST)

गुरदासपुर,(हरमनप्रीत/ विनोद): सी.आई.ए. स्टाफ ने छापेमारी कर चंडीगढ़ निर्मित 490 पेटी शराब सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि कुछ आरोपी अंधेरे का लाभ उठा कर फरार हो गए। 
इस संबंधी बुलाई गई प्रैस वार्ता में स्थानीय सदर पुलिस स्टेशन में डी.एस.पी. (र) मनजीत सिंह ने बताया कि सी.आई.ए. स्टाफ गुरदासपुर के इंचार्ज इंस्पैक्टर विपन कुमार व एस.आई. गुरदर्शन सिंह ने एक सूचना के आधार पर रात्रि में आदर्श स्कूल कोट धंदल के समीप रेड की तो 7-8 व्यक्ति एक कैंटर (पी.बी. 65 ए.एच. 2253) से शराब उतार कर ट्रैक्टर में लोड कर रहे थे।

छापेमारी दौरान प्रदीप सिंह पुत्र मोहन सिंह निवासी मकान नंबर-20 सैक्टर 10 पंचकूला हरियाणा को गिरफ्तार किया गया, जबकि बिक्रमजीत सिंह, सुखदेव सिंह, रमनजीत सिंह पुत्र समिन्द्र सिंह निवासी गोहत खुर्द, अक्सलीन विर्क पुत्र बिक्रमजीत सिंह निवासी गोहत खुर्द व कैंटर का चालक अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके से ट्राली से 150 पेटी नैना व्हिस्की व कैंटर से 340 पेटी नैना व्हिस्की चंडीगढ़ निर्मित की बरामद की हैं। उन्होंने कहा कि जांच दौरान यह पाया गया है कि यह व्हिस्की अमृतसर के बब्बा नाम के व्यक्ति द्वारा सप्लाई की गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News