गुस्साए स्टूडैंट्स ने पुलिस कर्मियों का तालियों से किया स्वागत, पढ़िए क्या है मामला(PICS)

punjabkesari.in Tuesday, Nov 20, 2018 - 11:58 AM (IST)

धर्मशाला (नरेश): सैंट्रल यूनिवर्सिटी धर्मशाला के पास कार की टक्कर से एक युवती घायल हो गई। कार सवार ये युवक नशे में बताये जा रहे हैं। घायल युवती को धर्मशाला अस्पताल पहुंचाया गया। हालांकि समय पर पुलिस के न पहुंचने के चलते विद्यार्थियों का गुस्सा भी पुलिस वालों पर फूटा। विद्यार्थियों की इस दौरान पुलिस वालों से नोक-झोंक भी हुई। घायल युवती की पहचान रेखा देवी निवासी जमानाबाद के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक सी.यू. धर्मशाला के समीप रेखा अपनी बहन को डाईट धर्मशाला में एडमिशन दिलवाने के लिए जा रही थी। इस दौरान पीछे से एक कार ने रेखा देवी को टक्कर मार दी, जिसके चलते वह घायल हो गई। घायल को धर्मशाला अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया। उसी दौरान विद्यार्थियों की भीड़ भी वहां पर इकट्ठी हो गई। 
PunjabKesari

आधे घंटे बाद भी नहीं पहुंचे पुलिस कर्मी 
विद्यार्थियों की मानें तो उन्होंने उसी दौरान पुलिस कर्मियों को फोन कर दिया था, लेकिन करीब आधा घंटा बीत जाने के बाद भी पुलिस कर्मी नहीं पहुंचे। आधा घंटा होने के उपरांत जब पुलिस कर्मी पहुंचे तो विद्यार्थियों ने उनका तालियां बजाकर स्वागत किया। पुलिस कर्मियों के देरी से पहुंचने पर उनको विद्यार्थियों के गुस्से का सामना भी करना पड़ा। हालांकि पुलिस कर्मी जब घटना स्थल पर पहुंचे तो युवकों को ले जाने की बजाय विद्यार्थियों की वीडियो ही बनाने लग पड़े, जिसका उन्होंने कड़ा विरोध किया। 
PunjabKesari

घायल युवती धर्मशाला अस्पताल में भर्ती
पुलिस कर्मियों की मानें तो उन्हें घटना स्थल ढूंढने में ही समय लग गया। इससे पहले शराब के नशे में धुत्त युवकों की गाड़ी ने जैसी ही उक्त युवती को घायल किया तो विद्यार्थियों ने उन्हें जमकर पीटा। पीटने के बाद उन्हें उनकी ही गाड़ी में बैठा दिया था तथा पुलिस कर्मियों का इंतजार करने लगे। गाड़ी चालक की पहचान संजीव कुमार निवासी कोटखाई के रूप में हुई है। उधर, सदर थाना धर्मशाला प्रभारी सुनील राणा ने बताया कि लापरवाही से वाहन चलाने पर कोटखाई के संजीव कुमार के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। उन्होंने कहा कि मामले की छानबीन जारी है तथा घायल युवती धर्मशाला अस्पताल में उपचाराधीन है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News