आज पदक पक्का करने के लिए रिंग में उतरेगी मनीषा मौण

punjabkesari.in Tuesday, Nov 20, 2018 - 10:34 AM (IST)

कैथल(जोगिंद्र कुंडू): दिल्ली में चल रही महिला विश्व मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में 54 कि.ग्रा. भार वर्ग में कैथल की बॉक्सर मनीषा मौण द्वारा विश्व चैम्पियन कजाखिस्तान की खिलाड़ी को 5-0 से हराने के बाद अब मनीषा के हौसले बुलंद हैं। मनीषा की यह दूसरी जीत थी। इस जीत के बाद मनीषा क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई है। मनीषा का अगला मुकाबला 20 नवम्बर को बुल्गारिया की बॉक्सर के साथ होगा और इस मुकाबले में जीत के साथ ही मनीषा अपना पदक पक्की कर लेगी।
PunjabKesari, Medal, Ring, Manisha Mau image
इससे पहले मनीषा ने अमेरिकी बॉक्सर को भी 5-0 से मात दी थी। मनीषा के परिजनों, कालोनीवासियों एवं साथी खिलाडिय़ों में मनीषा के मुकाबले को लेकर काफी उत्साह है। परिजनों का कहना है कि मनीषा देश के लिए पक्का मैडल जीतेगी। मनीषा की मां ऊषा रानी निवासी डिफैंस कालोनी कैथल ने बताया कि मनीषा की तैयारी अच्छी है उन्हें उम्मीद है कि बेटी देश के लिए सोना जीतकर ही लौटेगी। 
PunjabKesari, Medal, Ring, Manisha Mau
पहला मुकाबला देखने के लिए वह अपनी पड़ोसन के साथ दिल्ली गई थी। दूसरे मुकाबला देखने के लिए मनीषा के पिता दिल्ली गए थे। मनीषा के कोच स. राजेंद्र सिंह, गुरमीत सिंह, विक्रम ढुल ने बताया कि मनीषा पूरी फॉर्म में है। जैसी उम्मीद थी वैसा ही प्रदर्शन कर रही हैं। उन्हें उम्मीद है आगे भी अपनी प्रतिभा के अनुसार ही खिलाड़ी प्रदर्शन करेगी।
PunjabKesari, Medal, Ring, Manisha Mau


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static