शिमला Sex Racket मामला: मसाज पार्लर से जब्त सारे दस्तावेज फर्जी, अब खाते खंगालेगी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Nov 20, 2018 - 10:12 AM (IST)

शिमला (जस्टा): राजधानी के मालरोड स्थित स्पा में देह व्यापार का भंडाफोड़ मामले में पुलिस की कार्रवाई तेज होती जा रही है। पुलिस ने स्पा से जो दस्तावेज बरामद किए हैं वे प्राथमिक जांच में फर्जी निकले हैं। इससे साफ जाहिर है कि स्पा अवैध रूप से चलाया जा रहा था। बताया जा रहा है कि स्पा को चलाने के लिए कोई अनुमति नहीं ली गई थी। लगभग 2 माह से स्पा को बिना लाइसैंस के चलाया जा रहा था। ऐसे में अब स्पा के मालिक पर भी गाज गिरना तय है। छानबीन को आगे बढ़ाने के लिए पुलिस देह व्यापार के मामले में पकड़ी गई 6 लड़कियों सहित मालिक व मैनेजर के खाते भी खंगाल सकती है। पुलिस ने स्पा में जब रेड डाली थी तो उसे मौके पर से सिर्फ 5,000 रुपए ही बरामद हुए थे। ऐसे में पुलिस को शक है कि शायद इन सभी ने सारा पैसा अपने-अपने अकाऊंट में रखा होगा। इसको लेकर भी पुलिस शीघ्र ही कार्रवाई शुरू करेगी।
PunjabKesari

खाते खंगालने से पुलिस के हाथ लग सकते हैं पुख्ता सबूत
खाते खंगालने के बाद पुलिस को और ज्यादा पुख्ता सबूत हाथ लग सकते हैं। इसी मालिक का जो मसूरी में स्पा चल रहा है, उसको लेकर भी पुलिस जांच करेगी। वहां पर भी मसाज का काम ही करते हैं। क्या मसूरी में भी देह व्यापार का धंधा चलता है। इसको लेकर पुलिस छानबीन की रही है। इसके अलावा और किस-किस जगह इनके स्पा चलते हैं, इसका भी पुलिस पता लगा रही है। पकड़ी गई लड़कियों में एक थाईलैंड, 3 मणिपुर और 2 दिल्ली की रहने वाली हंै जिन्हें नारी निकेतन आश्रम में आश्रय दिया गया है। जब तक पुलिस की कार्रवाई पूरी नहीं होती, तब तक वे नारी निकेतन में ही रहेंगी। ये सभी लड़कियां पुलिस की कस्डटी में हैं। मामले को लेकर पुलिस की कार्रवाई जारी है। कोशिश की जा रही है कि मामले को लेकर और सबूत मिलें। रात के समय तोड़ा गया स्पा का शटर मामले को लेकर पुलिस की शक की सूइयां स्पा प्रबंधक के इर्द-गिर्द घूम रही हैं। 
PunjabKesari

थाईलैंड की लड़की के पास वीजा न होने पर होगी जांच  
स्पा से गिरफ्तार की गई 6 लड़कियों में से एक लड़की थाईलैंड की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि इस लड़की के पास वीजा नहीं था। पुलिस ने इसको लेकर भी जांच शुरू कर दी है कि यह लड़की हिमाचल में कितने समय से बिना वीजा के रह रही है। इसका पता लगाया जा रहा है, वहीं जो मणिपुर और दिल्ली की महिलाएं पुलिस ने गिरफ्तार की हैं, उनका भी पुलिस पता लगा रही है कि ये कब से हिमाचल में काम कर रही हैं।

स्पा मालिक के कोर्ट में होंगे बयान दर्ज, पुलिस ने की पूछताछ  
पुलिस ने स्पा के मालिक को सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया था। ऐसे में पुलिस की मालिक से 2-3 घंटे पूछताछ चली। सूत्रों के मुताबिक पूछताछ में मालिक ने सफाई दी कि उनके खिलाफ किसी ने साजिश रची है। देह व्यापार का उनके स्पा में कोई धंधा नहीं चलता है। पुलिस ने देह व्यापार धंधे को लेकर मालिक से काफी सवाल पूछे। पुलिस ने मालिक से स्पा चलाने की अनुमति लेने को लेकर भी पूछताछ की है और पुलिस ने मालिक के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस आज फिर से कोर्ट में स्पा के मालिक के बयान दर्ज करवाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News