पहले से और बेहतर हुई Hyundai की ये कारें, साथ में मिल रहा भारी डिस्काउंट

11/20/2018 9:57:13 AM

ऑटो डेस्क- वाहन निर्माता कंपनी Hyundai ने अपनी पॉप्युलर कार Grand i10 और Xcent को नए फीचर्स से लैस किया है। कंपनी ने इन दोनों कारों के इंटीरियर के साथ-साथ एक्सटीरियर में कई नए फीचर्स को शामिल किया है। वहीं कंपनी इन दोनों कारों पर ऑफर भी दे रही है। ग्रैंड आई10 के पेट्रोल वेरियंट पर 65,000 रुपए तक का फायदा और डीजल वेरियंट पर स्पेशल ऑफर मिल रहा है। दूसरी तरफ ऐक्सेंट के पेट्रोल और डीजल, दोनों वेरियंट पर 95,000 रुपए तक का फायदा दिया जा रहा है। 

PunjabKesari
Grand i10 और  Xcent

Grand i10 Sportz वेरियंट में अब एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स और रियर स्पॉइलर मिलेगा। इस वेरियंट के रियर एसी वेंट जोड़ा गया है। इसके अलावा इसके टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम को अपडेट करके आईब्लू एप दे दिया गया है। ऐक्सेंट की बात करें, तो इन्फोटेनमेंट सिस्टम के लिए आईब्लू ऐप और वायरलेस चार्जिंग जैसी सुविधाएं जोड़ दी हैं। 

PunjabKesariइंजन 

ग्रैंड आई10 में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 6,000 rpm पर 83 ps की पावर जनरेट करता है। इस कार में 1.2-लीटर डीजल इंजन है, जो 4,000 rpm पर 75 ps की पावर जनरेट करता है। यही इंजन एक्सेंट में भी दिया गया है। एेसे में देखना होगा कि कंपनी को मार्केट से कैसा रिस्पांस मिलता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static