28 ग्राम हैरोइन की खेप सहित 2 गिरफ्तार, लंबे समय से करते थे ड्रग का धंधा

punjabkesari.in Monday, Nov 19, 2018 - 07:54 PM (IST)

कपूरथला(भूषण): थाना कोतवाली कपूरथला की पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान 28 ग्राम हैरोइन सहित 2 आरोपियों को काबू किया है। दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना कोतवाली में मामला दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार एसएसपी कपूरथला सतिंदर सिंह के आदेशों पर जिला भर में चलाई जा रही ड्रग विरोधी मुहिम के तहत थाना कोतवाली के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर हरगुरदेव सिंह ने पुलिस टीम के साथ गांव नवा पिंड भट्ठा के नजदीक नाकाबंदी की हुई थी कि इसी दौरान जब पुलिस टीम ने 2 संदिग्ध युवकों को रुकने का इशारा किया तो उन्होंने भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस टीम ने पीछा कर दोनों आरोपियों को काबू कर लिया। जब दोनों आरोपियों से उनके नाम व पते पूछे गए तो आरोपियों ने अपने नाम राजा पुत्र प्रेम कुमार निवासी मोहल्ला नामदेव कालोनी कपूरथला तथा हरप्रीत उर्फ नन्नी पुत्र जसपाल सिंह बताया। जब आरोपियों की तलाशी ली गई तो उन से 28 ग्राम हैरोइन बरामद की गई। 

गिरफ्तार आरोपियों से जब गहराई से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि लंबे समय से ड्रग बेचने का धंधा करते हैं तथा वह बरामद हैरोइन की खेप कुछ खास व्यक्तियों को देने जा रहे थे। बताया जाता है कि आरोपियों ने पूछताछ के दौरान पुलिस के समक्ष कई अहम खुलासे किए हैं। जिसको लेकर कोतवाली पुलिस आने वाले दिनों में इस मामले कई अहम गिरफतारियां कर सकती है। वहीं अदालत ने दोनों आरोपियों को एक दिन पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News