अस्पताल में भर्ती महिला ने वार्ड बॉय पर लगाया रेप का आरोप, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

punjabkesari.in Monday, Nov 19, 2018 - 07:08 PM (IST)

मेरठः अस्पतालों में तैनात वार्ड बॉय जिनके भरोसे लोग अपने परिजनों को अस्पताल में भर्ती कराते हैं, लेकिन मेरठ में एक वार्ड बॉय की घिनौनी करतूत देखने को मिली है। 
जिससे इलाके में सनसनी मच गई है।

मामला थाना नौचंदी क्षेत्र के लोकप्रिय अस्पताल का है। यहां फ़ौज से रिटायर्ड हवलदार की पत्नी को 13 नवंबर को इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। महिला का इलाज अस्पताल में चल रहा था। महिला का आरोप है कि कल देर रात रिज़वान नाम का वार्ड बॉय महिला के कमरे में आया और उसने महिला को तीन इंजेक्शन लगाए। जिससे महिला की हालत बिगड़ने लगी और महिला बेहोश हो गई।

महिला ने बताया जब देर रात करीब 2 बजे उसे होश आया तो उसके कपडे अस्त व्यस्त थे। महिला ने इसकी शिकायत अस्पताल प्रशासन से भी की, लेकिन अस्पताल ने उक्त वार्ड बॉय के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। महिला ने घटना की सूचना अपने परिवार के लोगों को दी। सूचना मिलने पर महिला के परिजन अस्पताल पहुंचे और महिला के परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि अस्पताल प्रशासन ने आरोपी वार्ड बॉय पर कार्रवाई करने की जगह उसे अस्पताल से फरार करा दिया। 

वहीं घटना की सूचना मिलने पर आला पुलिस अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंचे और किसी तरह हंगामा कर रहें लोगों को किसी तरह शांत कराया।  साथ ही पुलिस का कहना है कि मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की जा रही है और सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static