'अभय चौटाला ठीक से बात भी नहीं करते' इतना कह कर छोड़ दी इनेलो

punjabkesari.in Monday, Nov 19, 2018 - 05:37 PM (IST)

बहादुरगढ़/सोनीपत(प्रवीण/पवन): इंडियन नेशनल लोकदल को बहादुरगढ़ में एक और बड़ा झटका लगा है। इनेलो प्रदेश कार्यकारिणी के पूर्व सदस्य नरेश जून ने आज इनेलो को अलविदा कह दिया है। नरेश जून ने अपने ऑफिस पर लगी इनेलो की लडिय़ां और गाड़ी पर लगी झंडी को भी उतार दिया है। नरेश जून का कहना है कि अभय चौटाला पार्टी के कार्यकर्ताओं से ठीक से बात तक नहीं करते और उन्हें धमकाने का काम करते हैं।

PunjabKesari

 नरेष जून ने इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला के फैसले को भी गलत करार दिया है। उन्होनें कहा कि ओमप्रकाश चौटाला ने जनभावनाओं के खिलाफ अभय चौटाला को पार्टी कामकाज सौंपा है। उन्होनें कहा कि दुष्यंत के साथ जनभावना जुड़ी हुई है जिसका ख्याल नहीं रखा गया।

नरेश जून ने कहा कि आने वाले चुनाव में जनता बता देगी कि सही क्या है और गलत क्या है। उन्होंने कहा कि वो अजय चौटाला और दुष्यंत चौटाला के साथ हैं। उन्होंने ये भी दावा किया कि 9 दिसम्बर तक इनेलो के 90 प्रतिशत कार्यकर्ता दुष्यंत के साथ आकर खड़े हो जायेंगे।

PunjabKesari

सोनीपत में पूर्व विधायक पदम दहिया ने भी छोड़ी इनेलो
वहीं सोनीपत में भी इनेलो पदाधिकारियों ने इनेलो का दामन छोड़ दिया। सभी ने अजय चौटाला में आस्था दिखाई। पूर्व विधायक और जिला अध्यक्ष पदम दहिया ने भी इस्तीफा दे दिया। पूर्व विधायक प्रत्याशी बरोदा कपूर नरवाल, केसी बांगड़ राष्ट्रीय प्रवक्ता, पूर्व यूथ अध्यक्ष हरियाणा सुमित राणा, हलका राई अध्यक्ष रामकिशन तुसीर, खरखोदा से पूर्व विधायक प्रत्यासी अनिता खाण्डा, रमेश बडौली पूर्व जिला सचिव सभी ने सामूहिक तौर पर इस्तीफा दे दिया। जिला अध्यक्ष पदम दहिया ने यह घोषणा की। उन्होंने कहा कि वे अजय चौटाला के साथ हैं और जो अजय चौटाला और दुष्यंत चौटाला ने आदेश देंगे, उसीपर आगे काम करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static