चलती कार में दलित लड़की के साथ गैंगरेप, वाहन पर लगा था बीजेपी का झंडा

punjabkesari.in Monday, Nov 19, 2018 - 05:39 PM (IST)

आजमगढ़ः आजमगढ़ से दलित शिक्षिका के साथ भाजपा के झंडे लगे वाहन में गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इतना ही नहीं लड़की का वीडियो क्लिप भी बनाया गया है। पीड़िता ने थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

मामला रानी की सराय थाना क्षेत्र का है। यहां की रहने वाली एक शिक्षिका का आरोप है कि वह शाम को कोचिंग से घर वापस लौट रही थी। तभी आजमगढ़- वाराणसी मार्ग पर भाजपा का झंडा लगे एक स्कार्पियों वाहन सवार लोगों ने उसे अगवा कर लिया और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता का आरोप है कि उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई गई और किसी को बताने पर जान से मारने धमकी भी दी गई है। 

पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और उसने आपबीती परिजनों को बताई। जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस  मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

इस बारे में पुलिस अधिक्षक कमलेश बहादुर का कहना है कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। गैंगरेप से पीड़ित युवती का मेडिकल कराने के लिए उसे अस्पताल भेजा जा रहा है।  गाड़ी पर झंडा लगा होने की बात भी पुलिस अधीक्षक नगर ने स्वीकार की है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static