अब एक आइडिया बदलेगा हिमाचल के युवाओं की किस्मत, जानिए कैसे (Video)

punjabkesari.in Monday, Nov 19, 2018 - 03:07 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर में अब एक आइडिया युवाओं की किस्मत बदलने जा रहा है। भारत सरकार के स्टार्टअप मिशन के तहत सबंधित टीम मोबाइल वैन के जरिए पूरे देश के कोने-कोने में घूमकर नए स्टार्टअप शुरू करने की चाह रखने वाले युवाओं से संपर्क कर रही है, ताकि उनके आइडिया को अमली जामा पहनाया जा सके। वहीं, स्टार्टअप मिशन अभियान में युवाओं  द्वारा दिए गए आइडिया के चयनित होने पर दस लाख रुपए का इनाम जीतने का मौका है। 
PunjabKesari,Startup Mission Campaign Hamirpur

हमीरपुर में इस मिशन के कॉलेज परिसर में पहुंचने पर छात्रों ने पूरी जानकारी हासिल की और अभियान के तहत मोबाइल ऐप में अपने आइडिया को रजिस्टर्ड करवाया।
PunjabKesari

युवाओं को मिलेगा 10 लाख रुपए का इनाम
इस अवसर पर स्टार्टअप टीम मैनेजर अरुण सिंह, कॉलेज प्रिंसिपल हरदेव सिंह जंबाल के अलावा स्टाफ ने भी मोबाइल वैन की जानकारी हासिल की। स्टार्टअप मिशन के बारे में जानकारी देते हुए मैनेजर अरुण सिंह ने बताया कि इस अभियान में ज्यादा से ज्यादा युवा जुड़ें। यह प्रयास किया जा रहा है कि युवाओं के नए-नए आइडियाज को अहमियत मिले। इसके लिए भी युवाओं के आइडियाज को चुनकर दस लाख रुपए का इनाम भी दिया जाएगा। डिग्री कॉलेज के प्रिंसिपल हरदेव सिंह जंबाल ने बताया कि स्टार्टअप मिशन के तहत पहुंची मोबाइल वैन से युवाओं ने जानकारी हासिल की है और इसके लिए अपने आइडिया भी रजिस्टर्ड करवाए हैं। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि हमीरपुर के युवाओं के आइडिया को भी पंसद किया जाएगा। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News