मैं नहीं चाहता तो अखिलेश यादव अभी तक कुंवारा ही होता: अमर सिंह

punjabkesari.in Monday, Nov 19, 2018 - 12:42 PM (IST)

आगरा: राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने समाजावादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। वहीं दूसरी तरफ उन्होंने प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि आज अखिलेश यादव जो कुछ भी हैं उन्हीं के कारण हैं। अमर सिंह ने कहा कि अगर मैं नहीं चाहता तो अखिलेश अभी तक कुंवारा ही होता।

अमर सिंह मिशन मोदी अगेन पीएम के अरबीएस कॉलेज के बिचपुरी कैंपस में हुए कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे। उन्होंने यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अखिलेश उन्हीं के कारण अास्ट्रेलिया में पढ़ाई कर सके। उन्होंने सपा-बसपा के गठबंधन को हठबंधन बताया। उन्होंने कहा कि जब बाढ़ आती है तो सांप और आदमी भी एक साथ हो जाते हैं। सिंह ने कहा कि अखिलेश को उन्होंने ही अध्यक्ष बनवाया है।

सिंह ने आगे कहा कि लालू प्रसाद यादव जेल जाने के लिए पीएम मोदी को जिम्मेदार बता रहे हैं। उन्हें यह पता नहीं है कि वे मोदी की वजह से नहीं बल्कि पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा की वजह से जेल में हैं। उन्होंने कहा कि मिशन मोदी अगेन पीएम में राष्ट्रभक्त मुसलमानों की इज्जत है, लेकिन आज़म खान की नहीं। क्योंकि खान देश विरोधी ताकतों का राग अलापते हैं और कश्मीर को पाकिस्तान का हिस्सा बताते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static