अस्थाना के खिलाफ SC पहुंचे सीबीआई अधिकारी, SIT जांच की उठाई मांग

punjabkesari.in Monday, Nov 19, 2018 - 12:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सीबीआई के निदेशक आलोक वर्मा और विशेष निदेशक राकेश अस्थाना के बीच अंदरूनी कलह थमता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है। अब अस्थाना के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी की जांच कर रहे सीबीआई अधिकारी ने सोमवार को उच्चतम न्यायालय का रुख करके अपना तबादला नागपुर किए जाने के आदेश को रद्द करने का अनुरोध किया।   
 PunjabKesari

भ्रष्टाचार के कथित मामले में अस्थाना की भूमिका की जांच कर रही टीम का हिस्सा रहे आईपीएस अधिकारी मनीष कुमार सिन्हा ने छुट्टी पर भेजे गए सीबीआई के विशेष निदेशक के खिलाफ दर्ज FIR पर SIT जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि उनकी अर्जी पर भी कल वर्मा की याचिका के साथ ही सुनवाई की जाए। सिन्हा ने आरोप लगाया कि उनका तबादला नागपुर कर दिया गया है और इस वजह से वह अस्थाना के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी की जांच से बाहर हो गए हैं। 
PunjabKesari

चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने कहा कि आपकी याचिका लिस्ट नहीं होगी, लेकिन मंगलवार की सुनवाई में आप मौजूद रहें। गौरतलब है कि न्यायमूर्ति एस. के. कौल और न्यायमूर्ति के. एम. जोसेफ अधिकार छीनने और अवकाश पर भेजने संबंधी सरकारी आदेश को चुनौती देने वाली सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा की याचिका पर कल सुनवाई करने वाले हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News