MP Election: कांग्रेस ने मोदी पर लगाया आचार संहिता उल्लंघन का आरोप, EC से की शिकायत

11/19/2018 12:07:33 PM

भोपाल: रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में चुनावी सभा की। इस बीच मोदी ने कमलनाथ को लेकर एक बयान दिया। जिसको लेकर सियासी बवाल मच गया है। कांग्रेस ने चुनाव आयोग से पीएम मोदी के बयान की शिकायत की है। कांग्रेस ने मोदी पर आरोप लगाया है कि, उन्होंने अपने भाषण में जनता को गमुराह करने का काम किया है। जिसके लिए आचार संहिता का मामला दर्ज होना चाहिए।

PunjabKesari

बता दें कि नरेन्द्र मोदी ने अपने भाषण में कहा था कि, 'कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कहते हैं कि गुंडा, बदमाश, चोर, लुटेरा, भ्रष्टाचारी उम्मीदवार चलेगा, लेकिन जीतने वाला कैंडिडेट चाहिए। जिन्होंने ऐसे लोगों को सेलेक्ट किया है, क्या ऐसे लोगों को मध्यप्रदेश दिया जा सकता है। ऐसे लोगों को लाया जाएगा, तो मध्यप्रदेश का क्या हाल होगा.. आपने सोचा है'। 

कांग्रेस ने यह भी आरोप लगाया है कि, हमने पहले ही कमलनाथ के एडिटेड विडियो की शिकायत चुनाव आयोग से कर दी है और इस फेक, एडिटेड वीडियो को पोस्ट करने वाले के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की मांग की है। इसके बावजूद भी देश के सर्वोच्च पद पर बैठे प्रधानमंत्री मोदी छिंदवाड़ा में एक झूठ परोस गए। पीएम मोदी ने कहा कि, 'इस वीडियो में कमलनाथ जी कह रहे है कि हमें चोर- उचक्के- गुंडा  सब चलेगा , बस जीतने वाला चलेगा। जबकि इस फ़ेक , एडिटेड वीडिओ में भी ऐसा नहीं है , जो मोदी जी ने अपने भाषण में कहा'।

PunjabKesari

बता दें कि, कांग्रेस ने मोदी के बयान की शिकायत चुनाव आयोग से की है। जिसमें लिखा है कि, यह वीडियो फेक है और उस वीडियो में भी कमलनाथ ने ये नहीं कहा कि वे गुंडे-बदमाशों को टिकट देंगे। कांग्रेस ने बीजेपी को चुनौती दी है कि, या तो ऐसा वीडियो भाजपा और मोदी सामने लायें या फिर प्रदेशवासियों से इस सफ़ेद झूठ के लिये माफ़ी मांगे, नही तो कांग्रेस कड़ी कार्रवाई की मांग करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News