विंटर सीजन में ट्राई करें ये 8 सॉक्स स्टाइल

punjabkesari.in Monday, Nov 19, 2018 - 10:39 AM (IST)

ठंड से बचने के लिए लोग स्वेटर के साथ ही पैंट, जुराबें, टोपी, मफलर आदि भी पहनते ही है। मगर कूल लुक के लिए आजकल लोग फेशनेबल जुराबों की तलाश में रहते हैं। आकर्षक दिखने के लिए कपड़ो के साथ जुराबे भी उतनी फैशनेबल होनी चाहिए, ताकि ठंड से प्रोटेक्ट के साथ आपका स्टाइल स्टेटमेंट भी बरकरार रहे। आज हम आपको ऐसी ही कुछ जुराबों दिखाएंगे, जिन्हें अाप अपनी ड्रैस के साथ मैचिंग करके डाल सकती है।

 


1. Ankle Length Socks
अगर आप लो-कटट शूज जैसे लोफर पहन रही है तो यह सॉक्स ट्राई कर सकती हैं। .ह एंकल लेंथ सॉक्स आपको पैरों को पूरी तरह कवर रखेंगी। इन्हें आप डेली रूटीन या फिर किसी फंक्शन में भी ट्राई कर सकती हैं। अनफॉर्मल शूट जैसे स्पोर्ट या जिम गोइंग गर्ल्स के लिए यह मोजे बेस्ट है जिन्हें लड़के और लड़कियां दोनों ट्राई कर सकते है। 

PunjabKesari

2. Quarter Length Socks
क्याटर लेंथ सॉक्स आपके पैरों के साथ आपकी टांगों को भी कवर करके रखेंगी। लड़के इसे प्रोफेशनल पर्पस के लिए भी कैरी कर सकते हैं। इन्हें आप प्रोफेशनल शूज के साथ ट्राई कर सकते है। मार्कीट में आपको लड़को और लड़कियां के लिए इस स्टाइल की सॉक्स की काफी वैरायिटी मिलेगी। 

PunjabKesari

3. Crew Length Socks
क्रू लेंथ सॉक्स आप विंटर सीजन में फिजिकली एक्टिविटी के दौरान कैरी कर सकती हैं। यह लगभग 6 से 8 इंच लंबी होती है। यह आपकी टांगों को सर्दी में ठंड से बजाए रखेगी। इसे आप फॉर्मल रनिंग शूज के साथ ट्राई कर सकते हैं। 

PunjabKesari

4. Mid-Calf Length Socks
यह मोजे आपकी पिंडलियों की मसल्स को कवर करके रखेंगी। सर्दियों में आप इस सॉक्स को वुलन फैब्रिक में भी ट्राई कर सकते हैं। फिजिकली एक्टिविजी के दौरान आप इन्हें अनफॉर्मल शूज के साथ कैरी कर सकते हैं। 

PunjabKesari

5. Calf Length Socks
यह कॉल्फ मसल्स जितनी लंबी और घुटनों से थोड़ी नीचे होती है। इन्हें स्पोर्टमैंस या एथलिट्स ट्राई कर सकते है। इन्हें स्पोर्ट शूट के साथ ट्राई करें।

 

6. Knee Length Socks
विंटर सीजन में लड़कियां लॉन्ग बूट्स या फिर लोफर के साथ नी-लेंथ सॉक्स ट्राई कर सकती हैं। आप सर्दियों में एक्सट्रा लेयर वाली सॉक्स भी खरीद सकती है जो आपकी टांगों को ठंड से बचाए रखेंगी। 

PunjabKesari

7. Thigh High Socks
अगर आप लॉन्ग स्कर्ट पहनने की शौकिन है तो उसके साथ आप इस तरह की स्टाइलिश सॉक्स भी वियर कर सकती हैं।

PunjabKesari

8. Lace Transparent Socks
किसी पार्टी या फंक्शन में शॉर्ट ड्रेस पहन कर जा रही है तो ऐसे में आप लेस ट्रांसपेरेंट सॉक्स भी ट्राई कर सकती है। इसके अलाव ऑफिस गर्ल्स भी इन्हें हील या लोफऱ के साथ पहन सकती हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static