दिग्विजय पर नक्सल कनेक्शन का शक, जल्द भेज सकते हैं समन: पुणे पुलिस

punjabkesari.in Monday, Nov 19, 2018 - 10:42 AM (IST)

पुणेः भीमा कोरेगांव हिंसा की जांच कर रही पुणे पुलिस को इस मामले के तार कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह से जुड़ते लग रहे हैं। पुणे पुलिस के मुताबिक इस हिंसा में हम कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय की भूमिका पर जांच कर रहे हैं। पुणे पुलिस के डीसीपी सुहास बावचे ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी, तो हम सिंह को जांच में शामिल होने के लिए समन भी भेज सकते हैं। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार ऐक्टिविस्ट रोना विल्सन को नक्सली नेता मिलिंद टेल्टुम्ब्डे ने खत लिखा था जिसमें इस बात का जिक्र था कि कई कांग्रेसी नेता उनकी मदद को तैयार हैं।
PunjabKesari
वहीं जांच के दौरान जब पुलिस ने माओवादी समर्थक नेताओं प्रकाश उर्फ रितुपन गोस्वामी और सुरेंद्र गाडलिंग के मोबाइल की पड़ताल की तो एक नंबर पर काफी बार कॉल की गई थी, जब उस नंबर की पड़ताल की गई तो वो कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का निकला। डीसीपी सुभाष का इस मामले पर कहना है कि इस जांच में काफी हाई प्रोफाइल लोगों के जुड़े होने की आशंका है।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि भाजपा भी सितंबर में दिग्विजय पर नक्सल लिंक का आरोप लगा चुकी है। जिस पर कांग्रेस नेता ने प्रेस कॉन्फ्रेैंस में कहा था कि अगर ऐसा है तो सरकार मुझे गिरफ्तार करे। पहले देशद्रोही और अब नक्सली, यही से मुझे गिरफ्तार करिए। दिग्विजय पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने आरोप लगाए थे।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News