दीप-वीर और प्रिंयका-निक की 5 बातें ही बनाती हैं उन्हें Power Couple

punjabkesari.in Sunday, Nov 18, 2018 - 11:41 AM (IST)

बॉलीवुड में बाजीराव-मस्तानी की हिट जोड़ी दीपिका-रणवीर असल जिंदगी में भी कपल बन चुके हैं। वहीं देसी गर्ल प्रियंका चोपका और निक जोनस भी इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं।
 

इन दोनों जोड़ियों को ही पॉवर कपल माना जाता है। पॉवर कपल बनने के लिए जरूरी नहीं कि आप स्मार्ट या फाइनेंशली स्ट्रॉंग हो बल्कि इसके लिए आपके बीच सिर्फ प्यार और विश्वास का होना चाहिए। लंबे रिलेशनशिप में रहने के बावजूद भी इनके बीच का प्यार, आकर्षण और विश्वास कम नहीं हुआ। अगर आप भी अपने रिश्ते को ऐसा ही मजबूत बनाना चाहते हैं तो आप इन पॉवर कपल्स से टिप्स लें सकते हैं।

 

1. एक-दूसरे को सपोर्ट करना
बात जब लाइफ से जुड़े फैसले या करियर की हो तो अपने पार्टनर को सपोर्ट करें। दीपवीर हो या प्रियंका निक, किसी की भी इमेज पर कोई सवाल उठने पर दोनों ही एक-दूसरे के साथ खड़े रहे हैं। ऐसे में एक-दूसरे को सपोर्ट करना आप इनसे सीख सकते हैं।

PunjabKesari

2. मुश्किलों में भी रहे साथ
रिलेशनशिप में जरूरी है कि आप हर परिस्थिति में पार्टनर के साथ खड़े रहें। ऐसा ही कुछ दीपवीर और प्रियंका निक के रिश्ते में भी देखने को मिलता है। आखिर पॉवर कपल की यही तो निशानी है कि वह हर सुख-दुख में एक दूसरे के साथ रहें।

 

3. एक-दूसरे को समय देना
शादी हो या उससे पहले की रिलेशनशिप, उसे सफल बनाने के लिए एक-दूसरे को अधिक समय देना बहुत जरूरी है। पार्टनर यदि एक-दूसरे के साथ समय बिताएंगे तो ही वे अधिक से अधिक खुश रह पाएंगे।

PunjabKesari

4. पार्टनर को बनाएं बेस्ट फ्रेंड
पार्टनर को अपना बेस्ट फ्रेंड बनाएं। इससे आप एक-दूसरे को बिना किसी के अपनी बात कह पाएंगे। पार्टनर का दोस्त बनने से न सिर्फ आपका बंध अटूट होगा बल्कि इससे आप एक-दूसरे की कंपनी में कम्फर्टेबल भी फील करें।

 

5. दोस्तों का नजरिया
आपके आस-पास के लोग और दोस्त इन बातों का ध्यान जरूर रखते हैं कि आप दोनों का रिश्ता कैसा है। ऐसे में यह आप पर निर्भर करता है कि आप अपने रिश्ते को दुनिया के सामने कैसे पेश करते हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static