देह व्यापार मामला : मसाज पार्लर में दिन को पुलिस की रेड, रात को सेंधमारी

punjabkesari.in Sunday, Nov 18, 2018 - 10:24 PM (IST)

शिमला: मालरोड स्थित जब पुलिस ने बीते दिन देर शाम को मसाज पार्लर में देह व्यापार का भंडाफोड़ किया था तो उसके बाद रात को चोरों ने मसाज पार्लर में सेंधमार कर दी। पुलिस ने जब रेड डाली थी तो मसाज पार्लर को सील कर दिया था, उसके बाद भी मसाज पार्लर में किसी ने शटर ही काट डाला। शटर काटने के पीछे किसी बड़े शातिर का हाथ हो सकता है। सूत्रों की मानें तो शटर को इसलिए भी काटा जा सकता है कि शायद मसाज पार्लर के अंदर कुछ दस्तावेज या फिर कोई कैमरे आदि पड़े हों जोकि पुलिस को न मिले हों। इसका खुलासा तो पुलिस की कार्रवाई के बाद ही चल पाएगा। शटर को साइड से सिर्फ उतना ही काटा है, जिससे कोई अंदर घुस सके। हालांकि पुलिस ने शटर के काटने को लेकर भी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा स्पा में 6 लड़कियों को पकड़ा है, वहीं मैनेजर और एक कर्मचारी को भी गिरफ्तार किया है।

मसाज पार्लर के मालिक से हुई पूछताछ
पुलिस ने मसाज पार्लर के मालिक से पूछताछ की है। स्पा का मालिक मसूरी का रहने वाला है। पुलिस ने फिर से उसे पूछताछ के लिए बुलाया है। पुलिस ने मालिक से पूछताछ में पूछा कि कब से स्पा को चला रहे थे और देह व्यापार का धंधा क्यों चल रहा था। पुलिस ने पूछताछ में यह सभी सबूत जुटाए हैं।

मसूरी में भी चल रहा मसाज पार्लर
पुलिस ने जब पकड़ी गई 6 लड़कियों से पूछताछ की तो उन्होंने कबूला कि उनका मसूरी में भी मसाज पार्लर है, वहां पर मसाज का काम ही करते हैं। क्या मसूरी में भी देह व्यापार का धंधा चलता है। इसको लेकर पुलिस छानबीन कर रही है। पकड़ी गई लड़कियों में एक थाईलैंड, 3 मणिपुर और 2 दिल्ली की रहने वाली हैं।

मसाज पार्लर से बरामद हुए थे दस्तावेज
डी.एस.पी. शिमला दिनेश शर्मा ने बताया कि मामले को लेकर पुलिस की कार्रवाई जारी है। कोशिश की जा रही है कि मामले को लेकर और सबूत मिलें। मसाज पार्लर के मालिक से पूछताछ हुई है। मालिक को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया गया है। मसाज पार्लर का शटर काटने को लेकर भी कार्रवाई जारी है। वैसे पुलिस ने जब मसाज पार्लर में रेड डाली थी तो मौके पर से दस्तावेज बरामद हुए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News