सांसद अनुराग ठाकुर को मिली नई जिम्मेदारी, हिमाचल टेबल टैनिस का अध्यक्ष बनाया

punjabkesari.in Sunday, Nov 18, 2018 - 09:10 PM (IST)

शिमला: भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर हिमाचल प्रदेश टेबल टैनिस एसोसिएशन के अध्यक्ष बनाए गए हैं। शिमला में रविवार को एसोसिएशन की एनुअल जनरल मीटिंग में उन्हें सर्वसम्मति से अध्यक्ष बनाए जाने का ऐलान किया गया। एसोसिएशन के प्रैस सचिव अरुण उनियाल ने बताया कि उनके नाम का ऐलान शिमला में आयोजित आज की सालाना जनरल मीटिंग के दौरान किया गया, जिसकी अध्यक्षता सोम नाथ प्रमाणिक ने की। शिमला के होटल रिज व्यू में आयोजित इस बैठक में हिमाचल प्रदेश टेबल टैनिस एसोसिएशन के सचिव यश पाल राणा, वरिष्ठ उपप्रधान सोम नाथ प्रमाणिक, उपप्रधान प्रणव घोष और विभिन्न जिलों के सचिव व कार्यकारिणी सदस्य मौजूद रहे।
PunjabKesari

कार्यकारिणी की बैठक में लिया था फैसला
बता दें कि बीते कल कार्यवाहक अध्यक्ष हितेंद्र पंवर की अध्यक्षता में एसोसिएशन की कार्यकारिणी की बैठक शिमला के लवीना रैस्टोरैंट में आयोजित की गई। हिमाचल प्रदेश टेबल टैनिस एसोसिएशन की कल की इस बैठक में ही अनुराग ठाकुर को अध्यक्ष बनाए जाने पर फैसला हो गया, जिसका ऐलान रविवार को सर्वसम्मति से कर दिया गया।

युवाओं को खेल के जरिए मिलेगी नई पहचान
एसोसिएशन के सचिव यशपाल राणा ने कहा कि युवा सांसद अनुराग ठाकुर जो भी जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेते हैं उसे बखूबी निभाते हैं। उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर के नेतृत्व में टेबल टैनिस खेल में युवा खिलाडिय़ों का प्रदर्शन और बेहतर होगा और राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर हिमाचल के युवाओं को खेल के जरिए नई पहचान मिलेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News