Xiaomi के इस स्मार्टफोन को मिला एंड्रॉयड 9.0 पाई स्टेबल अपडेट

11/19/2018 10:07:14 AM

गैजेट डेस्क- अगर अाप शाअोमी के Mi A2 स्मार्टफोन यूजर हैं तो यह खबर अापके लिए खास है। जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन को लेटेस्ट एंड्रॉयड 9.0 पाई का स्टेबल अपडेट मिलना शुरू हो गया है। शाओमी मी ए2 को मिले नए अपडेट के साथ फोन में कई नए फीचर्स जुड़ेंगे, जिसमें नया जेस्चर नेविगेशन, अडेप्टिव बैटरी, ब्राइटनेस और कई इंप्रूवमेंट शामिल हैं। इसके साथ कंपनी Mi A2 को नवंबर 2018 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच भी दे रही है। 

PunjabKesariअपडेट

अगर आपको अभी तक अपडेट प्राप्त का नोटिफिकेशन नहीं मिला है तो Mi A2 यूजर Settings>Software Update में जाकर अपडेट की जांच करें।नए अपडेट का साइज 1 जीबी से ऊपर है। वहीं पिछले सप्ताह Xiaomi Mi A2 को एंड्रॉयड पाई का बीटा वर्जन अपडेट मिलने की खबर सामने आई थी।

PunjabKesariस्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसकी डिस्प्ले 5.99 इंच, प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 660, रैम 6 जीबी, स्टोरेज 128 जीबी और बैटरी 3000 एमएएच की है जो क्विक चार्ज 4.0 सपोर्ट के साथ आती है। इस हैंडसेट में फेस अनलॉक फीचर है और फिंगरप्रिंट सेंसर भी पिछले हिस्से पर मौज़ूद है।

PunjabKesariकैमरा

Mi A2 में एआई से लैस 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। यह एफ/1.75 अपर्चर, फिक्स्ड फोकल लेंथ और सॉफ्ट एलईडी फ्लैश से लैस है। पिछले हिस्से पर एआई ड्यूल कैमरा सेटअप है। जिसमें प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 20 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा फ्रंट और रियर कैमरे एआई पोर्ट्रेट मोड से लैस हैं।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static