पूर्व मंत्री मंजू वर्मा पर कसता जा रहा शिकंजा, दूसरे दिन भी घर पर कुर्की की प्रक्रिया जारी

punjabkesari.in Sunday, Nov 18, 2018 - 06:46 PM (IST)

बेगूसरायः समाज कल्याण विभाग की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के घर की कुर्की की प्रक्रिया दूसरे दिन भी जारी रही। बेगूसराय की पुलिस ने पूर्व मंत्री के जिले के चेरिया बरियारपुर के अर्जुनटोल में स्थित आवास पर शनिवार को इश्तिहार चिपकाकर कुर्की की प्रक्रिया शुरू की थी। यह प्रक्रिया दूसरे दिन रविवार को भी जारी रही।

शनिवार को पुलिस ने पहले मंजू वर्मा के घर पर ढोल के साथ पहुंचकर इश्तिहार चिपकाया। उसके दो घंटे बाद पुलिस ने दल-बल के साथ पहुंचकर कुर्की की प्रक्रिया शुरू की। मंझौल कोर्ट ने मंजू वर्मा के खिलाफ धारा 82 और धारा 83 के तहत पुलिस को कार्रवाई का आदेश जारी किया था। पुलिस ने कुछ दिन पहले कोर्ट से मंजू वर्मा की संपत्ति को कुर्क करने का आदेश मांगा था। इस संबंध में मंजू वर्मा के वकील ने कोर्ट में एक लिखित आवेदन भी दिया था।

बिहार के बहुचर्चित मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड से सुर्खियों में आई समाज कल्याण विभाग की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा की मुसीबतें लगातार बढ़ती हुई नजर आ रही है। घर से अवैध कारतूस बरामद होने के बाद आर्म्स एक्ट के तहत मंजू वर्मा और उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अभी तक मंजू वर्मा की गिरफ्तारी नहीं होने के कारण सुप्रीम कोर्ट द्वारा बिहार पुलिस को लगातार फटकार लगाई जा रही है जिसके बाद से पुलिस ने छापेमारी तेज कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static