दरभंगा में अनियंत्रित होकर पलटी बस, सड़क किनारे खड़े 3 तीन लोगों की हुई मौत

punjabkesari.in Sunday, Nov 18, 2018 - 06:03 PM (IST)

दरभंगाः बिहार के दरभंगा में एक टूरिस्ट बस हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई वहीं 15 से अधिक यात्री घायल हो गए। 

जिलाधिकारी डॉक्टर चन्द्रशेखर सिंह ने बताया कि नई दिल्ली से यात्रियों को लेकर मधुबनी जिले के लौकहा जा रही एक निजी बस राष्ट्रीय उच्च पथ 57 पर बसेला मोड़ के निकट सड़क किनारे एक अन्य बस के इंतजार में खड़े लोगों को कुचल दिया जिससे तीन व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई जिसके कारण बस में सवार करीब 12 यात्री जख्मी हो गए। इसके बाद चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने दुर्घटनाग्रसत बस को जब्त कर लिया है।

जिलाधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान जहिन्द्र सहनी (55) और भोला सहनी (55) के रूप में की गयी जो इसी थाना क्षेत्र के सारा मोहनपुर गांव के निवासी थे। एक अन्य व्यक्ति जिसकी उम्र करीब 60 वर्ष है उसकी तत्काल पहचान नहीं की जा सकी है। घायल यात्रियों को इलाज के लिए दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसबीच, घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने कुछ देर के राष्ट्रीय उच्च पथ 57 को जाम कर दिया था। पुलिस ने लोगों को समझा कर जाम समाप्त करा दिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static