शिवराज का कांग्रेस पर ट्विटर बम, उनके 54 साल से अच्छी हमारी 15 साल की सरकार

11/18/2018 5:16:56 PM

भोपाल: प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी व कांग्रेस नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट किया है कि, 'कांग्रेस के कुशासन और प्रदेश की बदहाली के 54 सालों की तुलना मध्यप्रदेश की उन्नति और विकास को समर्पित भाजपा की सरकार 15 सालों से की जाए, तो स्पष्ट हो जाएगा कि उनसे कम समय में हमने उनसे 100 गुना अधिक काम मध्यप्रदेश में किए हैं। इतने काम कांग्रेस ना कभी कर पाई ना करेगी'। 
 

शिवराज ने कहा कि, 'जनता ने बीजेपी की सरकार से जो भी मांग की है, उसे हमने पूरा किया है। जनता की भावनाओं का सम्मान मेरे लिए सर्वोपरि है। मैं जो कहता हूँ, उसे करता हूँ। यही कारण है कि आपके स्नेह व सहयोग से मैं पिछले 13 वर्षों से आपकी सेवा कर पा रहा हूँ। आपका आशीर्वाद मुझ पर बनाए रखें'। 
PunjabKesari

'जिस पार्टी में अपने वास्तविक नेता को लेकर कन्फ़्यूजन हो, जो यह तय ना कर पाए कि किसे अपना नेता बनाएँ, वह पार्टी क्या प्रदेश चलाएगी? हमने मध्यप्रदेश को बीमारू से विकसित बनाया है। प्रदेश को समृद्धि की ओर ले जाने के लिए, सोच समझ कर विकास के लिए समर्पित भाजपा की सरकार चुनें'।
PunjabKesari

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज प्रदेश के बमौरी, कोलारस और श्योपुर में जनसभाएं कि इस दौरान शिवराज ने वहां पर भी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News