कुशवाहा का सुशील मोदी पर हमला, कहा- कई लोग होते हैं राजनीतिक पिछलग्गू

punjabkesari.in Sunday, Nov 18, 2018 - 04:51 PM (IST)

पटनाः रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी में ट्वीट वार जारी है। कुशवाहा ने बिना नाम लिए सुशील मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। सीट शेयरिंग को लेकर भी बिहार एनडीए में घमसान मचा हुआ है। 

कुशवाहा ने ट्वीट करते लिखा, महोदय बिलकुल सच कहा आपने, हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने तो देश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने की हर संभव कोशिश की। साथ ही उन्होंने सुशील मोदी को सृजन घोटाले पर बोलने की नसीहत दी।

एक अन्य ट्वीट में उपेंद्र कुशवाहा ने लिखा, कई लोग राजनीतिक पिछ्लग्गू होते हैं। छपास रोग से पीड़ित, मिजाज से अवसरवादी व घोर सत्तापरस्त...! इनकी उपयोगिता सहयोगी पार्टी/नेता का भोंपू के तौर पर बखूबी होता है। ऐसे लोग मच्छर की भांति खून पीकर अपनी ही पार्टी में मलेरिया-डेंगू फैलाते हैं और अपना वजूद जिन्दा रखते हैं।

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा था कि भाजपा के वरिष्ठ नेता नरेंद्र भाई मोदी की विश्वसनीयता और गरीबों, दलितों-पिछड़ों-अतिपिछड़ों के विकास में उनकी गहरी दिलचस्पी को देखकर 2014 में जनता ने एनडीए को भारी सफलता दिलाई। सभी घटक दलों ने मिलकर जनता की सेवा करते हुए देश को भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दी, लेकिन कुछ लोगों को अपने बारे में इतनी गलतफहमी हो गई है वे लगातार गठबंधन धर्म के विपरीत आचरण कर रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static