सिद्धू का PM मोदी पर तंज, नवाज की मां के पैर में नाक रगड़ने वाला सिखाएगा देशभक्ति

punjabkesari.in Sunday, Nov 18, 2018 - 03:34 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला किया। सिद्धू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक न्यूज चैनल की एक क्लीपिंग चलाते हुए ट्वीट किया कि अब क्या अंबानी-अडानी का वकील सिखाएगा क्रांतिकारी सरदार भगवंत सिंह सिद्धू के बेटे को देशभक्ति? चोर करें तो डिप्लोमेसी, क्रांतिकारी का बेटा करे तो देशद्रोह? सिद्धू ने ट्वीट के जरिए तंज किया कि मोदी ने पाकिस्तान की यात्रा के दौरान वहां के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की मां के पैर छुए थे, वो क्या था।


PunjabKesari
सिद्धू ने कहा कि हम पाकिस्तान जाएं और वहां की आवाम को लगे लगाएं तो देशद्रोही पर अंबानी-अडानी की वकालत करने वाला चौकीदार नवाज की मां के पैर में नाक रगड़े तो देशभक्ति। सिद्धू ने अपने ट्वीट के साथ #chowkidarChorHai का टैग भी इस्तेमाल किया है। बता दें कि मोदी नवाज शरीफ के जन्मदिन पर अचानक पाकिस्तान पहुंच गए थे। इस दौरान उन्होंने शरीफ की मां से मुलाकात की थी। उसी खबर को आधार बनाकर सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।
PunjabKesari

हाल ही में छत्तीगढ़ में चुनावी रैली के दौरान भी सिद्धू ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि क्या पीएम को इस बात की ईर्ष्या है कि उनको इमरान खान के शपथग्रहण समारोह में नहीं बुलाया गया। मैं उन लोगों के सामने अपनी देशभक्ति साबित नहीं करूंगा, जिनका नाम गोधराकांड में आ चुका है। उल्लेखनीय है कि सिद्धू कुछ समय पहले पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पड़ोसी मुल्क गए थे। सिद्धू ने इस दौरान पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा को गले लगाया था जिसके बाद से उनकी आलोचना हो रही है।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News