सड़क हादसे का शिकार हुई ग्रुप- डी की परीक्षा देने जा रही युवती, दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, Nov 18, 2018 - 02:37 PM (IST)

हिसार(सनदीप सैनी): हिसार के रामपुरा गांव के समीप दर्दनाक हादसे में एक युवती की मौत हो गई, जो डी-ग्रुप की परीक्षा देने जा रही थी। हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग-09 पर हुअा, जहां तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार युवती को टक्कर मार दी, जिसके बाद युवती व उसकी मां दूर जानकर गिरे। जिसमें युवती की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मां गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

जानकारी के अनुसार मृतका गरीमा महम की रहने वाली थी, जो अाज सुबह मां के साथ ग्रुप - डी का पेपर देने निकली थी, लेकिन भगवान को शायद कुछ और ही मंजूर था, जिसकी दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि गरीमा बीएससी पास थी और पिछले काफी समय से नौकरी की तलाश कर रही थी। वे पिछले कई महिनों से ग्रुप- डी की परीक्षा को लेकर तैयारी कर रही थी, जो किसी की लापरवाही के चलते अपनी जान से हाथ धो बैठी।  

बताया जा रहा है कि गरीमा के पिता की भी कुछ वर्ष पहले सड़क हादसे में मौत हुई थी, लेकिन दुख तो इस बात का है कि अाखिर कबतक प्रशासन की लापरवाही और तेज रफ्तार का खामिअाजा अाम जनता को भुगतना पड़ेगा। क्या अाम अादमी की जान की सरकार की नजर में कोई वैल्यू नहीं है। जो केवल घोटालों और एक दूसरे पर ट्वीट के जरिए वार करने में लगी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static