भाजपा के कड़े तेवर, कहा- एनडीए से अलग होना है तो पहले मंत्रिमंडल से इस्तीफा दें कुशवाहा

punjabkesari.in Sunday, Nov 18, 2018 - 02:34 PM (IST)

पटनाः रालोसपा(राष्ट्रीय लोक समता पार्टी) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने शनिवार को पार्टी की कार्यकारिणी के बैठक के बाद भाजपा को सीट शेयरिंग पर अंतिम फैसला लेने के लिए 30 नवंबर तक का अल्टीमेटम दे दिया है। इसके चलते भाजपा के नेता कुशवाहा पर हमलावर हो गए हैं।

भाजपा नेता व कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने कुशवाहा पर निशाना साधते हुए कहा कि उपेंद्र कुशवाहा को साफ करना होगा कि उन्हें एनडीए में रहना है या नहीं। अगर वह एनडीए के विरुद्ध आवाज उठाने चाहते हैं तो पहले मंत्री पद से इस्तीफा दें। साथ ही प्रेम कुमार ने कहा कि किसी भी तरह का फैसला लेने के लिए कुशवाहा स्वतंत्र हैं। साथ ही अमित शाह द्वारा मिलने का समय ना देने के सवाल पर मंत्री ने कहा कि वह अभी चुनावों के चलते व्यस्त हैं।

इसके अतिरिक्त खान एवं भूतत्व मंत्री विनोद कुमार सिंह ने कहा कि यह दावा गलत है कि कुशवाहा समुदाय एक नेता के कहने पर ही चलेगा। उन्होंने कहा कि कुशवाहा समाज किसी के कहने पर नहीं अपनी सोच-समझ के साथ फैसला लेता है। 

गौरतलब है कि अगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर सीट बंटवारे को लेकर रालोसपा और बिहार एनडीए के बीच पेच फंसा हुआ है। इसके चलते कुशवाहा अमित शाह से मुलाकात करने के लिए गुरुवार को दिल्ली भी गए थे लेकिन उन्हें मुलाकात का समय नहीं मिला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static