Kundli Tv- ये 4 राशि वाले दिल में दफ़्न करके रखते हैं हज़ारों राज़

punjabkesari.in Sunday, Nov 18, 2018 - 02:32 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
इतना तो सब जानते हीं हैं कि ज्योतिष में किसी भी व्यक्ति की कुंडली को देखकर उसके बारे में सब कुछ जाना जा सकता है। आज हम आपको कुछ एेसा ही बताने जा रहे हैं। ज्योतष की मानें तो कुंडली में बैठे ग्रहों और उनकी राशि की स्थिति को देखकर जातक स्वभाव से लेकर उसके चरित्र तक के बारे में विस्तार से जाना जा सकता है। तो आइए बताते हैं कि कुछ एेसी राशियों के बारे में जो कभी अपना दुख-दर्द किसी से सांझा नहीं करते।  
PunjabKesari
वैसे तो आमतौर पर देखा जाता है कि लोग गुस्से में या कभी-कभी प्यार में सामने वाले को अपनी दिल की बातें कर जाते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ज्योतिष शास्त्र में एेसे कुछ लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो किसी भी हालात में अपना दुख किसी के साथ बांटते नहीं है। 
PunjabKesari
कर्क राशि
कहा जाता है कि इस राशि के लोग अपना दर्द छिपाकर रखते हैं। ज्योतिषियों का कहना है कि ये लोग अत्याधिक भावुक और संवेदनशील होते हैं। ये लोग जल्दी से किसी से दोस्ती नहीं करते। अपना दुख किसी ओर से सांझा न करना इनकी सबसे बड़ी खूबी मानी गई है। एेसा कहा जाता है कि इन लोगों पर कितना भी दुख हो ये लोग हमेशा हस्ते रहते हैं। इनके दिमाग में क्या चल रहा है इस बात का अंदाजा लगाना किसी के लिए आसान नहीं होता।
PunjabKesari
कन्या राशि
कन्या राशि के जातक भी ये लोग भी कर्क राशि के लोगों की तरह अपने दिल की बात किसी को नहीं बताते। इन लोगों से मिलकर किसी भी बात का पता लगाना संभव नहीं होता। ये लोग अपनी निजी ज़िदगी की बातें किसी को बताना पसंद नहीं करते। जब किसी काम में ये लोग असफल हो जाते हैं तो अपनी गलती मानते हैं और तब तक मेहनत करते रहे हैं जब तक ये लोग अपना आत्मविश्वास दोबारा हासिल नहीं कर लेते। 
PunjabKesari
वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि वाले लोगों का भरोसा जीतना आसान काम नहीं होता। इन लोगों को दूसरों के साथ मिलना-जुलना बहुत पसंद है। इस राशि के लोगों के बारे में ज्योतिषियों का कहना है कि ये लोग ना ही अपना दुख किसी के साथ साझा करते हैं और न ही सुख। ये लोग हमेशा अपने आप से संतुष्ट रहते हैं। कोई भी बात हो ये लोग किसी दूसरे को उसका अंदाजा भी नहीं लगने देते हैं। ये लोग समझते हैं कि ये अपनी समस्याओं को खुद ही सुलझा सकते हैं तो फिर किसी को बताने का कोई फायदा नहीं।
PunjabKesari
कुंभ राशि
इस राशि के जातकों पर जब भी कोई संकट आता है तो ये लोग उसे गंभीरता से लेते हैं। ये लोग नहीं चाहते कि इनकी परेशानियों के बारें में किसी को पता चले। कुम्भ राशि के लोगों के बारे ज्योतिषियों का कहना है कि ये लोग अपने दुख को छिपाकर रखते हैं।
जानें, मौत के देवता को मौत के घाट किसने उतारा ?(VIDEO)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News