Kundli Tv- घर में रखे एेसे DOORMAT बनी रहेगी बरकत

punjabkesari.in Sunday, Nov 18, 2018 - 02:11 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
हर घर के बाहर एक पायदान ज़रूर रखा होता है। केवल घर ही नहीं हर जगह इसे पाया जाता है। वैसे तो पांवों में लगी मिट्टी को साफ करने में मददगार साबित होता है। लेकिन वास्तु में इस पायदान कोई आम वस्तु नहीं समझ जाता बल्कि कहा जाता है कि ये बाहर से आने वाली नकारात्मक ऊर्जा को अंदर आने से रोकता है। लेकिन यहीं पायदान आपके घर आने वाले पैसे को बढ़ाता है, इसके बारे में शायद कोई नहीं जानता होगा। 
PunjabKesari
वैसे तो पैसे का महत्व प्राचीन काल से ही बहुत रहा है, लेकिन आज के इस दौर में धन कमाना आसान बात नहीं रह गई है। इस आधुनिक दौर में हर किसी को धन कमाने में कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। ऐसे में अगर किसी व्यक्ति को मेहनत के बाद भी परिणाम न मिले तो वह परेशान होगा ही, इस परेशानी का समाधान खोजने के लिए वह तरह-तरह के उपाय करता है क्योंकि धन की कमी हर व्यक्ति के लिए एक बहुत बड़ी समस्या होती है। तो घबराईए मत इसलिए हम आपके लिए इसका एेसा समाधान लेकर आएं हैं जिससे मेहनत करने वाले व्यक्तियों को उनकी मेहनत का पूरा फल प्राप्त होता है और साथ ही उनके घर में बरकत बनी रहेगी। ज्योतिष शास्त्र के अगर घर में भी पैसा आता तो हो लेकिन टिकता न हो तो महिलाएं ये उपाय कर सकती हैं। आइए जानते हैं ये छोटा सा आसान उपाय-
PunjabKesari
उपाय
अगर घर में भी नेगेटिविटी फैली हुई हो या हर कां में बाधाएं आ रही हों तो अपनी परेशानियों का हल करने के लिए घर में कमरों के बाहर रखे जाने वाले पायदान के नीचे फिटकरी का छोटा सा टुकड़ा रख सकती हैं। फिटकरी को पायदान के नीचे रखने से घर में मौज़ूद नाकारात्मक खत्म हो जाएगी और घर में हमेशा सकारात्मकता का वास रहने लगता है।
PunjabKesari
इसके साथ फिटकरी का छोटा सा टुकड़ा खरीद कर घर ले आएं। घर के बाहर कमरों में रखे जाने वाले पायदान के नीचे फिटकरी रखने के लिए फिटकरी के टुकड़े को पीसकर उसे एक सफ़ेद कपड़े में पतली सी परत करके रख दें और आठ गांठ लगा दें। उसके बाद फिटकरी की इस पोटली को घर के मुख्य द्वार यानि प्रवेश द्वार के पायदान के नीचे रख दें। ऐसा करने से घर में कभी भी गरीबी का निवास नहीं होता।
PunjabKesari
जानें, मौत के देवता को मौत के घाट किसने उतारा ?(VIDEO)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News