तेजप्रताप तलाक मामलाः राबड़ी से मिलकर रोते हुए घर से बाहर निकली ऐश्‍वर्या की मां

punjabkesari.in Sunday, Nov 18, 2018 - 02:01 PM (IST)

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की अर्जी पटना के सिविल कोर्ट में दायर की है। इसके चलते लालू परिवार और ऐश्वर्या के परिवार में हलचल मची हुई है। दोनों ही परिवार तेजप्रताप को मनाने में लगे हुए हैं। 

इसी बीच शनिवार को ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा राय तेजप्रताप की मां से मुलाकात करने के लिए पटना के दस सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के आवास पहुंची। पूर्णिमा राय जब राबड़ी देवी से मुलाकात करने के बाद घर से बाहर निकली तो उनकी आंखें नम थी। एक घंटे मुलाकात करने के बाद वह रोती हुई राबड़ी आवास से बाहर निकली और चुपचाप गाड़ी में बैठकर अपने घर के लिए रवाना हो गई। 

इस बात से यह तो साफ होता है कि दोनों परिवारों के द्वारा तेजप्रताप को मनाने की जो कोशिशें की जा रही हैं वह असफल साबित हो रही हैं। इसी दौरान यह भी कहा जा रहा कि राबड़ी देवी ने फोन पर तेजप्रताप से बात की और तेजप्रताप ने कार्तिक पूर्णिमा के बाद घर लौटने की हामी भरी है।

गौरतलब है कि तलाक की अर्जी पटना सिविल कोर्ट में दायर करने के बाद से तेजप्रताप अपने घर नहीं लौटे हैं। इस बीच तेजप्रताप के वृंदावन में होने की खबरें आ रही थी। वह लगातार अपने ठिकानों को बदल रहे हैं। अब देखना यह होगा कि कार्तिक पूर्णिमा के बाद भी तेजप्रताप घर लौटते हैं या नहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static