कश्मीर में एक और युवक का अपहरण, ISIS के अंदाज में आतंकी कर रहे हत्या

punjabkesari.in Sunday, Nov 18, 2018 - 01:59 PM (IST)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले से अज्ञात बंदूकधारियों ने आज सुबह एक और युवक का अपहरण कर लिया है। युवक के अपहरण के बाद अब तीन युवक अपराधियों की कैद में हैं। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक अज्ञात बंदूकधारियों ने गुरुवार से अब तक शोपियां से सात युवकों का अपहरण किया है। उन्होंने बताया कि अपहृत हुए सात युवकों में से दो युवक के गोलियों से छलनी शव बरामद किए गए हैं, जबकि दो अन्य को बंदूकधारियों ने रिहा कर दिया। आतंकियों की कैद में अभी तीन अन्य युवक हैं।
PunjabKesari
ISIS के अंदाज में कर रहे हत्या
कश्मीर के आतंकियों ने आईएसआईएस के तरीके को अपनाना शुरू कर दिया। कुछ साल पहले सीरिया में आईएसआईएस द्वारा सिर पर गोली मारने और गला रेतने जैसी कई वीडियो ने दुनिया भर में सनसनी मचा दी थी। ठीक वैसे ही अब कश्मीरी आतंकी जघन्य अपराध को अंजाम दे रहे हैं। अपहरण किए गए जिन दो युवकों की हत्या की  हैं उनमें से एक के सिर पर गोली मारी गई है और दूसरे का गला रेता गया है।
PunjabKesari
युवको की हत्या घिनौना कृत्य: उमर अब्दुल्ला
नेशनल कांफ्रेंस (एनसी) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने शनिवार को दक्षिण कश्मीर में हिजबुल मुजाहिदीन द्वारा 11वीं कक्षा के छात्र मंजूर की हत्या की सोची-समझी हत्या एवं बैचेन करने वाला बताया। उमर ने ट्विटर पर लिखा कि हिजबुल मुजाहिदीन आतंकवादी संगठन द्वारा 11वीं कक्षा के छात्र की अपहरण के बाद की गई हत्या बैचेन करने वाली है। इस तरह के कृत्यों को किसी भी आधार पर जायज नहीं ठहराया जा सकता है और जो लोग ऐसे संगठनों से सहानुभूति रखते हैं उनसे मेरा बस यही सवाल है कि इस तरह की हत्याएं कैसे कश्मीर को एक बेहतर और स्वतंत्र जगह बना सकती हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News