Facebook मैसेंजर में शामिल होगा वाच वीडियो टुगेदर फीचर, मिलेगा ये फायदा

11/18/2018 1:37:14 PM

गैजेट डेस्क- सोशल मीडिया साइट फेसबुक अपनी मैसेंजर एप में नए 'वॉच वीडियोज टुगेदर' फीचर को पेश करने वाली है। रिपोर्ट के अनुसार, यह फीचर अापको मैसेंजर पर जुड़े अपने दोस्तों के साथ वीडियो देखने और उसी समय उस वीडियो के बारे में बात करने की अनुमति भी देगा। इस दौरान वीडियो देख रहे सभी लोगों का कंट्रोल उस पर होगा और वे यह भी देख सकेंगे कि उस समय और कौन-कौन वीडियो देख रहा है। बता दें कि अभी इस फीचर की टैस्टिंग चल रही है। 

PunjabKesariवाच वीडियो टुगेदर

इसके साथ ही ये 'वाच वीडियो टुगेदर' फीचर यूजर्स को वीडियो के अपने अनुभव शेयर करने की इजाजत देने के साथ-साथ कंपनी को नए वाणिज्यिक अवसर प्रदान करेगा। वहीं इस फीचर को सबसे पहले मैनेजमेंट एप 'टाइमबाउंड' के फाउंडर अनन्य अरोरा और जेन मैनशुन वोंग नाम के एक इंजीनियर ने मैसेंजर के कोड-बेस में खोजा था।

PunjabKesariअनसेंड फीचर

वहीं इससे पहले फेसबुक ने मैसेंजर में अनसेंड फीचर को जारी किया है। इस फीचर की मदद से अब आप मैसेज भेज कर वापस ले सकेंगे। अब भी फेसबुक ने मैसेंजर के इस अनसेंड फीचर को पोलैंड, बोलिविया, कोलंबिया और लिथुऐनिया जैसे देशों के लिए ही जारी किया है।इसे एंड्रॉयड और iOS दोनों ही प्लेटफॉर्म के लिए दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static