सुशील मोदी का बयान- राज्य की जमीनी हकीकत के आधार पर होगा सीटों का बंटवारा

punjabkesari.in Sunday, Nov 18, 2018 - 10:53 AM (IST)

पटनाः अगले लोकसभा चुनाव में बिहार एनडीए में सीटों को लेकर चल रही खींचतान के बीच शनिवार को राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने भाजपा को 30 नवंबर तक का डेडलाइन दिया है। इस पर उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि राजग का शीर्ष नेतृत्व किसी के दबाव में नहीं बल्कि राज्य की जमीनी हकीकत के आधार पर सीटों का सम्मानजनक बंटवारा करेगा।

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने ट्वीट में कुशवाहा का नाम लिए बगैर कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता नरेंद्र भाई मोदी की विश्वसनीयता और गरीबों, दलितों-पिछड़ों-अतिपिछड़ों के विकास में उनकी गहरी दिलचस्पी को देखकर वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में जनता ने राजग को भारी सफलता दिलाई थी। सभी घटक दलों ने मिलकर जनता की सेवा करते हुए देश को भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दी, लेकिन कुछ लोगों को अपने बारे में इतनी गलतफहमी हो गई है कि वे लगातार गठबंधन धर्म के विपरीत आचरण कर महागठबंधन के चार्जशीटेड नेताओं तक से मेल-मिलाप में लगे हैं।

सुशील मोदी ने कहा कि राजग का शीर्ष नेतृत्व किसी के दबाव में नहीं, बल्कि बिहार की जमीनी हकीकत के आधार पर सीटों का सम्मानजनक बंटवारा करेगा। उन्होंने कहा कि हम बिहार में सभी 40 लोकसभा सीटों पर चुनाव जीतेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static