एस.बी.आई. भदौड़ में नौसरबाजों ने अनोखे ढंग से मारी 52 हजार की ठगी

punjabkesari.in Sunday, Nov 18, 2018 - 10:41 AM (IST)

बरनाला (ब्यूरो): स्टेट बैंक आफ इंडिया ब्रांच भदौड़ में अनोखे ढंग से ठगी मारने का मामला सामने आया है।  कस्बा भदौड़ के साथ लगते गांव जंगीआना के वासी परगट सिंह पुत्र दर्शन सिंह ने बातचीत करते बताया कि वह स्टेट बैंक आफ इंडिया ब्रांच भदौड़ से 2 लाख 67 हजार रुपए निकलवाने के लिए आया था। उसे कैशियर ने 100-100 के नोटों की गड्डियां दी ।

इस पर उसने कैशियर को कहा कि हमें बड़े नोट दे दो। इतने में 2 युवक जो बैंक में ही खड़े थे, ने कहा कि वह उनसे 2000 रुपए के बड़े नोट ले ले।  उसने उनको डेढ़ लाख रुपए के छोटे नोट दे दिए।  उन्होंने उन्हें 2000 रुपए के 74 नोट दे दिए  हमने गिनकर कहा कि इसमें एक नोट कम है। उन्होंने एक नोट और 2000 का दे दिया। उसके  बाद जब उन्होंने फिर से गिनती की तो उसमें से 26 नोट 2000 रुपए के कम पाए गए। इस दौरान वे दोनों युवक बैंक से रफूचक्कर हो गए। 

हमने पुलिस को सूचित कर दिया
 जब इस संबंधी स्टेट बैंक आफ इंडिया के मैनेजर लाभ सिंह से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि हमने इस संबंधी थाना भदौड़ की पुलिस को सूचित कर दिया है। पुलिस बैंक में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों को खंगालकर फुटेज ले गई है। जब इस संबंधी केस की जांच कर रहे ए.एस.आई. गुरतेज सिंह से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि हमने इसकी फुटेज ले ली है व इसकी जांच चल रही है।       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News