40 ग्राम हैरोइन व कम्प्यूटराइज कंडे सहित महिला गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Nov 18, 2018 - 09:17 AM (IST)

कपूरथला (भूषण): थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने एक महिला द्वारा चलाए जा रहे ड्रग नैटवर्क का पर्दाफाश करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर 40 ग्राम हैरोइन तथा कम्प्यूटराइज कंडा बरामद किया है। जिसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के अुनसार एस.एस.पी. कपूरथला सतिंदर सिंह के आदेशों पर जिला भर में चलाई जा रही ड्रग विरोधी मुहिम के तहत थाना कोतवाली के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर हरगुरदेव सिंह ने पुलिस टीम के साथ गांव नवां पिंड भट्ठे के नजदीक नाकाबंदी की हुई थी कि इस दौरान जब शक पडऩे पर नाके में तैनात महिला पुलिस कर्मचारियों ने एक संदिग्ध महिला को रुकने का इशारा किया तो उसने भागने की कोशिश की, लेकिन महिला पुलिस कर्मचारियों ने पीछाकर उक्त महिला को गिरफ्तार कर लिया। जिसकी तलाशी के दौरान उससे 40 ग्राम हैरोइन तथा कम्प्यूटराइज कंडा बरामद हुआ। 

पूछताछ के दौरान आरोपी महिला ने अपना नाम ज्योति पत्नी दया सिंह निवासी मोहल्ला महताबगढ़ कपूरथला बताया। उसने खुलासा किया कि वह लंबे समय से ड्रग बेचने का धंधा करती है तथा कम्प्यूटराइज कंडे में वह अपने ग्राहकों को हैरोइन तोल कर बेचती है। आरोपी महिला ने खुलासा किया कि उसके खिलाफ पहले भी 2 मामले दर्ज हैं। वह बरामद हैरोइन अपने कई खास ग्राहकों को बेचने जा रही थी। बताया जाता है कि आरोपी महिला ने पूछताछ के दौरान पुलिस को कई अहम खुलासे किए हैं जिसको लेकर पुलिस आने वाले दिनों में और भी कई अहम गिरफ्तारियां कर सकती है। आरोपी महिला को थाना कोतवाली पुलिस ने अदालत में पेश किया, जिसे अदालत ने एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News