नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Nov 17, 2018 - 08:53 PM (IST)

पलवल(दिनेश): नाबालिग लड़की को जबरन खेत में खींचकर व उसके साथ दुष्कर्म कर जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को महिला थाना पुलिस ने 9 महिने बाद धर-दबोचा है। पुलिस ने आरोपी को मुखबिर खास की सूचना पर गिरफ्तार किया है वहीं आरोपी को अदालत ने भी भगौड़ा करार दिया हुआ था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

PunjabKesari

पलवल महिला थाना प्रभारी कमला देवी ने बताया कि गत 24 फरवरी वर्ष 2018 को एक 17 वर्षीय लड़की ने शिकायत दर्ज कराई थी कि गत सात फरवरी को वह घर से दुकान पर चीनी लेने के लिए गई थी। जब चीनी लेकर वापस घर आ रही थी तो रास्ते में गांव जलालपुर खालसा निवासी सालीम ने पीड़ित को पकड़ लिया और जबरन उसे खेत में ले गया। जहां पर सालीम ने पीड़ित के साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।

PunjabKesari

पीड़िता ने घर आकर आपबीती परिजनो को बताई। जिस पर मामले की शिकायत पुलिस को दर्ज कराई गई। पुलिस ने गत 24 फरवरी को पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी सालीम के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। आरोपी के खिलाफ मामला अदालत में विचारधीन हो गया। लेकिन आरोपी अदालत के तय समय के अनुसार पेश नहीं हो पाया और पुलिस गिरफ्त से भी भागता रहा। जिसके बाद अदालत में आरोपी को भगौड़ा करार दे दिया।

गत 15 नवम्बर को पुलिस को मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी सालीम आगरा चौक के समीप मौजूद है। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर दबिश दी और आरोपी को धर-दबोचा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर शुक्रवार को अदालत में पेश किया जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static