Wedding Look: दीपिका ही नहीं, इन 6 एक्ट्रेस ने भी चुना सब्‍यसाची का लहंगा

punjabkesari.in Saturday, Nov 17, 2018 - 07:55 PM (IST)

जब बात शादी के आउटफिट की हो रही होती हो तो दिमाग में सबसे पहला ख्याल डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का ही आता हैं। शादी किसी भी रिवाज से हो रही हो सब्‍यसाची के डिजायन्‍स किए हुए आउटफिट्स में आधुनिकता का मिश्रण मिलता है जो उन्‍हें बाकी डिजाइनर्स से अलग पहचान दिलाता है। आप बात बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका की ही कर लीजिए जो कई मौकों पर कह चुकी हैं कि वे जब शादी करेंगी तो सब्‍यसाची का वेडिंग आउटफिट पहनना ही पसंद करेगी। उनकी कहीं यह बात सच भी साबित हुईं। दीपिका ही नहीं, बॉलीवुड की ऐसी एक्‍ट्रेसेज है जिन्‍होंने अपने ब्राइडल लुक के लिए सब्‍यसाची के आउटफिट को चुना हैं।

1. दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को एक दिन बीत चुका है। दोनों ने इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को दो कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी रचाई। इस कपल ने अपनी शादी कॉस्ट्यूम सब्यसाची से डिजाइन करवाया। जहां दीपिका ने अपनी दोनों शादी में सब्यसाची की डिजाइनर आउटफिट्स पहनी, वहीं उन्होंने ज्वेलरी भी इसी डिजाइनर की चुनी। वहीं रणवीर भी इसी डिजाइनर के ग्रुम कॉस्ट्यूम में नजर आए। दोनों शादी के जोड़े में काफी खूबसूरत लग रहे थे।

PunjabKesari
PunjabKesari
PunjabKesari

2. अनुष्का शर्मा 
साल 2017 में अनुष्‍का शर्मा ने भारतीय क्रिकेट कप्‍तान विराट कोहली से डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। शादी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। शादी में अनुष्का पैस्टल बेबी पिंक कलर के लहंगे में नजर आईं थी जिसे डिजाइनर सब्‍यसाची ने किया था। इतना ही नहीं, बल्कि अनुष्का ने तो अपनी सगाई से लेकर संगीत, रिसेप्‍शन पार्टी तक के लिए इसी डिजाइनर का आउटफिट्स चुना था। 

PunjabKesari

3. सामन्था अक्किनेनी
अभिनेत्री सामन्था की शादी साउथ इंडस्‍ट्री के सुपरस्‍टार नागार्जुन के स्‍टार बेटे चैतन्‍य नागा से हुई। शादी में उन्होंने सब्‍यसाची की डिजाइनर आइवरी गोल्डन कांजीवरम साड़ी के साथ रेड कलर का सिल्क इम्ब्रॉयडर्ड ब्लाउज पहना था। 

PunjabKesari

4. असिन थोत्तुक्कल
असिन थोत्तुक्कल ने भी अपनी शादी में सब्यसाची का डिजाइनर लहंगा चुना। उन्होंने गोल्डन और वेज कलर के इम्ब्रॉयडर्ड लहंगे के साथ मैचिंग ब्लाउज और दुपट्टा कैरी किया जिसमें मेहरून का हल्का सा टचअप दिया गया था। सब्यसाची के लहंगे में असिन बिल्कुल क्वीन लग रही थी। 

PunjabKesari

5. बिपाशा बसु
बिपाशा बसु अपनी शादी में परफेक्‍ट बंगाली दुल्‍हन लग रही थीं। उन्‍होंने सब्‍यसाची का डिजायन किया रेड एंड गोल्डन लहंगा पहना जिसे के साथ उन्होंने मीनाकारी पर्ल ज्वेलरी कैरी की, जिसमें बिपाशा काफी खूबसूरत लग रही थी। 

PunjabKesari

6. सोहा अली खान
सोहा अली खान ने शादी में पैस्टल ऑरेंज व डस्टर लहंगा पहना था जिसे सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया गया था। लहंगे से साथ सोहा ने हैवी ज्वेलरी कैरी की जिसमें वह काफी स्टनिंग लग रही थी। 

PunjabKesari

7. नेहा धूपिया
नेहा धूपिया ने भी इसी साल शादी कर सबको चौंका दिया हालांकि उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी की। वैडिंग के लिए नेहा धूपिया ने भी डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी का पिच कलर लहंगा चूज किया था। 

PunjabKesari
डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी का पिच कलर लहंगा

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static