PM मोदी के ​हमले पर सिब्बल का पलटवार, पूछा- क्या आपके दादा दादी ने बनवाये थे बांध?

punjabkesari.in Saturday, Nov 17, 2018 - 06:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क: विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक घमासान चरम पर है। कांग्रेस और भाजपा के नेता एक दूसरे को घेरने का मौका नहीं छोड़ना चाहते। वही इसी बीच छत्तीसगढ़ की चुनावी रैली में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा राहुल गांधी पर दादा दादी, नाना नानी के काम को लेकर किए गए हमले का कांग्रेस ने जवाब दिया है। 
PunjabKesari

अपने बयान पर विचार नहीं करते पीएम 
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने पलटवार करते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता कि पीएम जो बोलते हैं उसपर दोबारा विचार करते हैं। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि हीराकुंड बांध, सरदार सरोवर बांध, टिहरी बांध, भाखड़ा बांध किसने बनाया? मोदी जी के दादा-दादी या उनकी पार्टी ने? क्या वह भारत के इतिहास के बारे में कुछ भी जानते हैं? 

PunjabKesari

इन लोगों ने अंग्रेजों से कर ली थी सांठ-गांठ
सिब्बल ने कहा कि ये वे लोग हैं जिन्होंले अंग्रेजों से सांठ-गांठ कर ली थी। 1942 के भारत छोड़ो आंदोलन में उनकी पार्टी के लोग अंग्रेजों के साथ हो गए थे। यह तो मोदी के दादा-दादी और नाना-नानी के आचरण हैं। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि पीएम मोदी अपने दादा-दादी के बारे में भी नहीं जानते काश, वो उनके बारे में जानते। 

PunjabKesari
क्या है मामला 
दरअसल शुक्रवार को पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में राहुल गांधी से पूछा था कि क्या आप चार पीढ़ियों से देश पर राज कर रहे हैं, आपने क्या किया। क्या आपके दादा-दादी, नाना-नानी ने छत्तीसगढ़ में पानी का पाइप बिछाया, क्या रमन सिंह इसे उखाड़कर ले गए। मोदी के दादा-दादी के इस बयान पर कांग्रेस नेता की ओर से प्रतिक्रिया आई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News