शाह का राहुल पर तंज- वह जिस राज्य मे गए, वहां ​चली गई सरकार

punjabkesari.in Saturday, Nov 17, 2018 - 07:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए उन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जिन जिन राज्यों में गए वहां कांग्रेस की सरकार चली गई।
PunjabKesari

कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ की स्थिति को किया खराब
शाह ने जिला मुख्यालय में मिशन ग्राउंड में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने 55 साल में छत्तीसगढ़ की स्थिति को काफी खराब कर दिया था जिसे मुख्यमंत्री रमन सिंह ने इन 15 सालों में प्रदेश की खराब स्थिति को उबारकर यहां काफी विकास कार्य किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग सिर्फ चुनाव के समय ही नजर आते हैं। इस दौरान झूठे वादे करते हैं। लोगों को बरगलाने की कोशिश करते हैं।

PunjabKesari
रमन सरकार के राज में बढ़ा छत्तीसगढ़
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि रमन सरकार ने यहां बाईपास, बड़ी रेल लाइन की मांग को पूरा कराया। धमतरी नगर पालिक निगम स्वच्छता के मामले में दूसरे नंबर पर है। अल्यूमीनियम, लोहा जैसे कई खनिज पदार्थों के उत्पादन के कारण ही छत्तीसगढ़ अन्य राज्यों से आगे बढ़ रहा है। 

PunjabKesari
शाह ने मनमोहन सिंह पर साधा निशाना 
शाह ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि जब उनकी सरकार थी तो पड़ोसी पाकिस्तान हमारे देश में जब चाहे आ जाते थे। लेकिन जब से केंद्र में मोदी सरकार आई है, तब से आतंक को करारा जवाब दिया जा रहा है। इसी का नतीजा है कि सर्जिकल स्ट्राइक करके पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया गया। उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं में से कुछ योजनाओं के नाम का उल्लेख करते हुए क​हा कि महिलाओं को गैस चूल्हा, घर घर शौचालय, गांव में बिजली तथा जरूरतमंद को आवास बनाकर दिया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News