चुनाव रैलियों में हमला कर सकता है अलकायदा सरगना जाकिर मूसा

punjabkesari.in Saturday, Nov 17, 2018 - 06:09 PM (IST)

जयपुर: आतंकवादी संगठन अलकायदा के शीर्ष कमांडर जाकिर मूसा के पंजाब के अमृतसर में देखे जाने के बाद पंजाब, हरियाणा, हिमााचल और राजस्थान में सुरक्षा व्यवस्था कडी कर दी गई है। पुलिस को अंदेशा है कि मूसा राजस्थान विधानसभा चुनाव रैलियों के दौरान हमला कर सकता है। पुलिस ने मूसा की तलाश के लिए जगह- जगह वांन्टेड की तस्वीर भी लगाई हैं।

पुलिस ने मूसा को लेकर जगह-जगह वॉन्टेड की तस्वीरें भी लगाई हैं। जानकारी के मुताबिक सुरक्षा एजेंसियों को शक है कि आतंकी संगठन अलकायदा राजस्थान विधानसभा चुनाव के दौरान किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकता है। राजस्थान में 7 दिसंबर को 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने हैं।

सूत्रों के हवाले से बताया कि अलकायदा सरगना जाकिर मूसा और उसके साथी राजस्थान विधानसभा चुनाव की रैलियों को निशाना बना सकते हैंं। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि पंजाब में हाई अलर्ट के बाद जाकिर मूसा और अन्य संदिग्ध आतंकी राजस्थान में घुस चुके हैंं। बताया जा रहा है कि वह पंजाब के फिरोजपुर के रास्ते राजस्थान में दाखिल हुआ है। हमले की आशंका को देखते हुए दोनों राज्यों की सीमा पर गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है। इसके अलावा टोल प्लाजा के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News