Video: सुविधाओं से वंचित जनता ने किया चुनाव का बहिष्कार

11/17/2018 5:17:57 PM

शाजापुर: विधानसभा चुनाव की उलटी गिनती शुरू हो गई है। जहां एक तरफ प्रदेश में पार्टियों द्वारा चुनाव प्रचार जोरों पर है, वहीं दूसरी ओर ग्रामीण क्षेत्रों में सरकार द्वारा मूलभूत सुविधाएं नहीं दिए जाने के कारण जनता ने चुनाव का बहिष्कार करना शुरू कर दिया है।  

जानकारी के अनुसार, शाजापुर के वार्ड क्रमांक 10 टेकरा क्षेत्र में लोगों ने वार्ड के मुख्य द्वार पर चुनाव बहिष्कार का बोर्ड लगाकर नेताओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। ग्रामीणों का कहना है कि अगर हमारी समस्याओं का समाधान नहीं होता है तो हम चुनाव का बहिष्कार करेंगे और हमारे वार्ड से कोई भी व्यक्ति वोट डालने नहीं जाएगा।

PunjabKesari
वहीं, देवास जिले की बागली विधानसभा क्षेत्र के इंदौर-बैतूल राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित ग्राम मोखा पिपलिया के ग्रामीणों ने भी गांव के मुख्य मार्गों पर चुनाव का बहिष्कार करते हुए 'रोड नहीं तो वोट नहीं' के बैनर लगा दिए हैं। 

यहां के लोगों का कहना है कि नेशनल हाईवे से मात्र 1 किलोमीटर की दूरी पर स्थित पीपलिया साहब ग्राम में आजादी के बाद से आज तक रोड नहीं बनी है। इसके कारण ग्रामवासियों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। ग्रामीणों ने कहा कि इसकी शिकायत विगत 1 वर्ष से ग्राम पंचायत से लेकर कलेक्टर एवं क्षेत्रीय विधायक-सांसद को भी लिखित में कई बार की गई है, बावजूद इसके किसी भी प्रशासनिक अधिकारी और राजनेता ने हमारी समस्या का समाधान नहीं किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News