जींद रैली में अजय ने साधा अभय पर निशाना, कहा- 'पार्टी का नाश करने वाले'

punjabkesari.in Saturday, Nov 17, 2018 - 05:31 PM (IST)

जींद(विजेंदर): इनेलो पार्टी से निकाले जाने के बाद पार्टी के पूर्व महासचिव अजय चौटाला ने आज जींद में एक कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया। जींद में रैली के दौरान अजय चौटाला ने अपने छोटे भाई अभय चौटाला पर सीधा निशाना साधा। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ में जो दस विधायकों को बंधुआ बनाकर चार फोटो खिंचवाई जा रही है, वो पार्टी है। जिन्होंने विधायकों को बंधुआ बनाने वालों ने पार्टी का नाश करने वाले हैं।

वहीं उन्होंने कहा कि मैं दो दिन बाद सारे इस्तीफे लेकर जेल जाऊंगा और वहां ओमप्रकाश चौटाला को सौपूंगा कि देखो इसे पार्टी कहते हैं। उन्होंने कहा कि मैं इनेलो पार्टी और चश्मा बिल्लू(अभय चौटाला) को सौंपता हूं क्योंकि वो मेरा अजीज है। उन्होंने अभय चौटाला को नसीहत देते हुए कहा कि पार्टी को वे संभाल कर रखें।

अजय ने कहा कि हम 9 दिसंबर को समस्त हरियाणा सम्मेलन करेंगे, जिसमें कानूनी तौर विधिवत रूप से पर नई पार्टी का ऐलान किया जाएगा। पार्टी का झंडा और चुनाव निशान नया होगा। वहीं इनसो के भंग किए जाने पर उन्होंने कहा कि इनसो एक निजी संस्था है, उसे कोई भंग नहीं करने की किसी की हैसियत नहीं है। इनसो ऐसे ही काम करती रहेगी।

अजय ने कहा कि राजस्थान में मैंने 10 साल चौधरी देवी लाल की राजनीति की थी, जो आज ठेकेदार बने बैठे हैं। उनसे पूछो जो जाते हैं जो अपने साले के लिए वोट मांगते हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मैं आपको दुष्यंत सौंप कर जा रहा हूं। इसे संभाल कर रखना आपका काम है आपके सम्मान को और बढ़ाने का काम करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static