उपेंद्र कुशवाहा की दो टूक- सीट शेयरिंग पर 30 नवंबर तक फाइनल फॉर्मूला तय करे BJP

punjabkesari.in Saturday, Nov 17, 2018 - 04:02 PM (IST)

पटना: राष्ट्रीय लोक समता पार्टी(रालोसपा) प्रमुख और केन्द्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने पार्टी की कार्यकारिणी की बैठक के बाद बड़ा फैसला लेते हुए यह तय किया है कि वह 30 नवंबर तक एनडीए में बने रहेंगे। कुशवाहा ने आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर सीट शेयरिंग पर फैसला लेने के लिए भाजपा को 30 नवंबर तक का अल्टीमेटम दिया है। इसके अतिरिक्त उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। साथ ही कुशवाहा ने कहा कि वह 29 नवंबर को ऊंच-नीच विरोध दिवस मनाएंगे। 
PunjabKesari
पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात 
उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को दूसरों की बातों में नहीं आना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि अब वह सीट शेयरिंग पर कोई बातचीत नहीं करेंगे। वह केवल एक बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर सीट बंटवारे को लेकर अपना पक्ष स्पष्ट करेंगे। उन्होंने कहा कि वह किसी से भी मुलाकात कर सकते हैं वह किसी के गुलाम नहीं हैं। 
PunjabKesari
सीएम नीतीश पर बोला हमला 
कुशवाहा ने सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि वह उनकी पार्टी को तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं। वह हमें और हमारी पार्टी को बर्बाद करना चाहते हैं। इसके अतिरिक्त उन्होंने नीतीश को इस तरह के प्रयास ना करने की नसीहत दी है। साथ ही उन्होंने कहा कि कार्यकारिणी की बैठक में प्रस्ताव पारित किया गया कि नीतीश कुमार अपने आपत्तिजनक शब्दों के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगें। 
PunjabKesari
2 सीटों पर चुनाव नहीं लड़ना चाहती रालोसपा 
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा और जदयू के समान सीटों पर चुनाव लड़ने की बात कही है। इसके बाद से सीट बंटवारे को लेकर रालोसपा में हलचल मची हुई है। भाजपा ने रालोसपा को दो सीटों पर चुनाव लड़ने का अॉफर दिया जिसे कुशवाहा ने ठुकरा दिया है। उपेंद्र कुशवाहा तीन सीटों की मांग कर रहे हैं। 
PunjabKesari
गौरतलब है कि गुरुवार को रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा सीट शेयरिंग के मुद्दे पर बातचीत करने को लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात करने के लिए दिल्ली गए थे। कुशवाहा को अमित शाह से मुलाकात करने का समय नहीं मिल पाया। शनिवार को दिल्ली से वापस लौटकर कुशवाहा ने रालोसपा की कार्यकारिणी की बैठक बुलाई।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static