बिना हेलमेट के बीजेपी ने निकाली बाइक रैली, यातायात माह की उड़ी धज्जियां

punjabkesari.in Saturday, Nov 17, 2018 - 03:57 PM (IST)

मऊः 2019 लोकसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे वैसे राजनीतिक पार्टियों में सरगर्मिया तेज होती जा रही है। इसी कड़ी में बीजेपी ने भी अपनी कमर कस ली है। पार्टी के कद्दावर नेताओं ने शनिवार को प्रदेश के सभी लोकसभा क्षेत्रों में कमल संदेश यात्रा निकाली। इसी कड़ी में मऊ जिले में बीजेपी की बाइक रैली निकाली गई, लेकिन इस दौरान मंत्रियों, विधायकों सहित कार्यकर्ताओं ने यातायात की धज्जिया उड़ाते हुए बिना हेलमेट के ही बाइक रैली निकाली।

एक तरफ ट्रैफिक पुलिस और पुलिस प्रशासन यातायात माह का लोगों को पाठ पढ़ा रहे हैं और नियमों के बारे में बता रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ बाइक रैली में यातायात के नियमों की धज्जियां उड़ाई गई। बाइक रैली में किसी भी भाजपा नेता और कार्यकर्त्ता ने हेलमेट नहीं लगाया था।

जिले में बाइक रैली में मुख्य अतिथि बीजेपी के प्रदेश मंत्री तारकेश्वर सिंह रहे। इस मामले में मंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर हम प्रदेश भर बाइक रैली निकाल रहे हैं। 2019 में दुबारा नरेन्द्र मोदी को प्रधानमन्त्री बनाने का संकल्प लिए हम लोग शहर भर में बाइक रैली निकालकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं।

वहीं यातायात माह की धज्जियां उड़ाने के मामले में मंत्री कहा कि कार्यकर्ताओं से कहा गया था कि हेलमेट लगाकर ही बाइक चलाना है। कुछ लोगों ने नहीं लगाया है। वो गांव के लोग हैं। वहीं जब मंत्री से ही पूछा गया कि उन्होंने हेलमेट क्यों नहीं लगाया तो वह मौन रहे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static